स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रोते हुए थाने पहुंची महिला, बोली- साहब पति से दवा के लिए मांगे थे 30 रुपए, लेकिन मिला तीन तलाक

lokesh verma

Publish: Aug 12, 2019 17:15 PM | Updated: Aug 12, 2019 17:15 PM

Hapur

खास बातें-

  • छह दिन से बीमार चल रही थी तीन तलाक पीड़िता
  • पहले पुलिस ने कोतवाली से किया चलता, अब कह रही जांच की बात
  • हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का मामला

हापुड़. देश में तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ का है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस वजह से तीन तलाक दे दिया, क्योंकि पत्नी ने पति से डॉक्टर से दवा लाने के लिए 30 रुपये मांग लिए थे। इस पर पति ने पत्नी को घर से भगा दिया। इतना ही नहीं आरोपी पति ने उसके दो बच्चों को भी उससे छीन लिया।

दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी तीन वर्ष पूर्व मोहल्ले के ही रहने वाले युवक से हुई थी। इस शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है की पिछले छह दिनों से महिला की तबीयत खराब चल रही थी और जब महिला ने दवा लाने के लिए अपने पति से मात्र 30 रुपये मांगे तो पति ने पैसे देने की बजाय तीन तलाक देकर महिला को घर से भगा दिया और दो बच्चों को भी पति ने अपने पास रख लिया।

यह भी पढ़ें- 20 लाख की मांग कर रहे थे ससुराल वाले, नवविवाहिता ने उठा लिया हैरान कर देने वाला कदम

पति द्वारा दुत्कारे जाने के बाद रोती बिलखती पीड़ित महिला अपने मायके में पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। यह सुनते ही जैसे परिजनों के पैरों तले जमीन ही न रही। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर तुरंत हापुड़ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस से शिकायत करते हुए कानून के तहत इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस कल आने की बात कहते कोतवाली से चलता कर दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस ने पहले मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का एक्‍सीडेंट, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती