स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कब्र से बाहर निकला महिला का शव, हाथ-पैर कटे इस हालत में जंगल में मिली बॉडी, देखकर लोगों की कांप गई रुह

Ashutosh Pathak

Publish: Sep 14, 2019 10:27 AM | Updated: Sep 14, 2019 10:59 AM

Hapur

Highlight

  • कब्र से महिला का शव निकाल बर्बरता, काटे हाथ पैर
  • कुछ दिन पूर्व दफनाया गया था महिला का शव
  • मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी

हापुड़। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे। दरअसल कुछ दिन पहले एक महिला की मौत हो गई थी, जिसके शव को कब्र में दफनाया गया था। लेकिन कुछ दिन बाद महिला का शव कब्र से बाहर था और उसके हाथ- पैर काटे थे। इतना ही नहीं शव को जंगल मे फेंक दिया। जब इलाके के लोगों ने कब्र खुदा देखा और जंगल में शव और हाथ पैरे कटे देखे तो उनके होश फाक्ता हो गए।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां घटना की जानकारी होने पर आप की भी रूह कांप जाएगी। मामला थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव गिरधरपुर तुमरेल का है, जहां एक महिला का कब्र के बाहर हाथ पैर कटा शव मिलने से सनसनी मच गई। महिला का हाथ पैर कटा शव कब्र के बाहर देख कर ग्रामीणों में दहशत फैल गई। साथ ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए।

मामला थाना हाफिजपुर क्षेत्र के ग्राम गिरधरपुर तुमरेल का है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व ही गांव की रहने वाली 45 वर्षीय महिला मीना का बीमारी के चलते सुबह 6 बजे के वक़्त देहांत हो गया था। मीना की मौत के बाद उसके शव को गांव के पास बने कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। मीना की मौत के बाद से ही हर रोज उसका पति दोपहर में देर शाम अपनी पत्नी की कब्र पर अगरबत्ती जलाने के लिए जाया करता था। लेकिन जैसे ही आज मीना का पति आस मोहम्मद सुबह अपनी पत्नी की कब्र पर अगरबत्ती जलाने के लिए पहुंचा, तो कब्र को खुदा देख परेशान हो गया। इस दौरान उसने कब्र से करीब 20 मीटर की दूरी पर ईख के खेत मे जब अपनी पत्नी मीना का हाथ पैर कटा शव देखा तो पति के होश उड़ हो गए।

बदहवास हालत में आस मोहम्मद गांव की ओर भागा और गांव वालों को सारी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण कब्रिस्तान का रुख कर मीना के शव के पास पहुंच गए, आनन-फानन में भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। हालाकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि शव के साथ बर्बरता करना वाला कौन था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।