स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: उधार के रुपये मांगने गए कॉन्सटेबल पर दबंगों ने घेर कर बोला हमला, हालत गंभीर

Ashutosh Pathak

Publish: Aug 14, 2019 15:26 PM | Updated: Aug 14, 2019 15:36 PM

Hapur

  • यूपी पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट, हालत गंभीर
  • उधारी के रुपये मांगने पर दर्जनों दबंगो ने सिपाही के साथ की मारपीट
  • मुरादाबाद में तैनात सिपाही अनिल छुट्टी पर घर आए थे

हापुड़। हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी मे रुपयों के लेनदेन के विवाद को लेकर दबंगो ने यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात सिपाही अनिल और उसके भाई को जमकर पीटा। आरोप है कि उधारी के रुपये वापस मांगने पर दर्जनों दबंगो ने सिपाही और उसके भाई को जमकर पीटा। इतना ही नहीं आरोप है कि दबंगों ने सिपाही पर फावड़े से भी वार किए। जिसमे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें : Independence Day 2019: बेटे की शहादत के बाद पिता ने कहा- पोते को भी भेजेंगे सेना में

 

hapur

घायल अवस्था मे सिपाही को नजदीकी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया। लेकिन वहां सिपाही की हालत को गम्भीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सिपाही अनिल मुरादाबाद में तैनात है और घर छुट्टी पर आया हुआ था।

घायल सिपाही के भाई ने बताया कि उसके पिता से कुछ लोगों ने करीब पांच लाख रुपये उधार पर लिए थे। काफी समय से मांगने पर भी नहीं दिए जा रहे थे। जिसके बाद सिपाही और उसके भाई वही रुपये वापस लेने गए थे। लेकिन उनका आरोप है कि वह पैसे मांगते उससे पहले ही करीब तीस दबंगों ने गमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें : Exclusive: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के प्रस्तावक बने बसपा के ये दिग्गज विधायक, राजनीति में मचा हड़कंप