स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सौतेले पिता ने दो बेटियों संग सालों तक की दरिंदगी, शादी होने पर पति को सुनाई आपबीती और फिर...

Nitin Sharma

Publish: Sep 12, 2019 20:18 PM | Updated: Sep 12, 2019 20:18 PM

Hapur

Highlights

  • पिता सालों से डरा धमकाकर दोनों बहनों से करता था दुष्कर्म, मां पर भी सहयोग का आरोप
  • शादी के बाद पति संग थाने पहुंची दोनों बहनें
  • शिकायत लेकर कलयुगी पिता और मां को भेजा जेल

हापुड़। जिले में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने साया है। जहां कलयुगी सौतेले पिता पर दो बेटियों ने सालों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आरोप है कि दोनों के विरोध करने पर आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। वही मां ने भी आरोपी पिता से बेटियों को बचाने की जगह उसका साथ दिया। उधर कलयुगी पिता की धमकी से डर कर दोनों बहनों ने आपबीती किसी को नहीं बताई।

शादी के बाद पिता ने दोबारा किया प्रयास तो थाने पहुंची पीडि़ता

जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही दोनों बहनों की शादी हुई है। शादी के बाद भी उन्होंने अपने साथ हुई दरिंदगी किसी को नहीं बताई, लेकिन जब पिता ने उन्हें दोबारा शिकार बनाना चाहता तो दोनों ने अपने पति को आपबीती सुनाने के साथ ही कलयुगी पिता की दरिंदगी बताई। जिसके बाद दोनों अपनी शिकायत लेकर सीओ के पास पहुंची। और मामले की शिकायत एएसपी से की। मामला सामने आने के बाद एएसपी ने पीडि़ताओं को थाने में भेज दिया और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश दे दिये।

आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

वहीं इस मामले में डीएसपी राजेश सिंह का कहना है की बेटी ने अपने सौतेले पिता पर रेप का आरोप लगाया है और अपनी मां पर भी इसमें सहयोग करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पिता और माता दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।