स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking: भाजपा नेता की हत्या का 24 घंटे में खुलासा, इस बड़े गैंग का नाम आया सामने, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Sep 10, 2019 15:44 PM | Updated: Sep 10, 2019 15:46 PM

Hapur

Highlights:

-भाजपा के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी

-इस दौरान वह स्कूल में ड्यूटी करने जा रहे थे

-तभी कार सवार बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के सपनावत चौकी के पास सोमवार को हुई भाजपा नेता की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करा दिया है। दरअसल, करणपुर जट्ट निवासी भाजपा के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। इस दौरान वह स्कूल में ड्यूटी करने जा रहे थे, तभी कार सवार बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जिसमें उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का बड़ा फैसला, उपचुनाव में इस पार्टी से गठबंधन करेगी सपा!

घटना के बाद से ही पुलिस विभाग लगातार बदमाशों की तलाश में जुटा हुआ था। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जो मिर्ची गैंग के सदस्य हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि मृतक भाजपा नेता राकेश शर्मा चार माह पूर्व हुई करणपुर जट्ट निवासी चंद्रपाल की मौत की पैरवी कर रहा थे। जिससे गुस्साए चंद्रपाल की मौत के गुनहगारों न ही राकेश शर्मा की भी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : रामपुर के बाद गुन्नौर के 'आजम खान’ पर भी लगा 100 करोड़ की जमीन कब्जाने का आरोप, जांच शुरू

उन्होंने बताया कि हत्या का मुख्य मास्टरमाइंड गैंग का सरगना आशु उर्फ प्रवीण उर्फ धर्मेंद्र अपने एक साथी राजू के साथ अभी फरार है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयोग की गई एक पिस्टल 32 बोर, दो जिंदा कारतूस, 02 तमंचा 315 बोर मय, 02 जिंदा कारतूस, हत्या में प्रयोग की गई लूटी हुई स्विफ्ट कार का टूटा हुआ जीपीएस, सहित हत्या में प्रयोग किया गया मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार चारों बदमाश गौरव, रामकुमार, राजेंद्र व मंटू यह चारों बदमाश मिर्ची गैंग के सदस्य बताए गए हैं।