स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हैवानियतः कब्र से निकालकर महिला के शव के साथ किया गंदा काम, देखें वीडियो-

lokesh verma

Publish: Sep 14, 2019 15:50 PM | Updated: Sep 14, 2019 15:50 PM

Hapur

Highlights

  • हापुड़ में सामने आया हैवानियत का सनसनीखेज मामला
  • महिला के शव को कब्र से निकालकर दरिंदगी
  • महिला के अंगों को भी काटकर ले गया आरोपी

हापुड़. जिले में हैवानियत का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही एक महिला का शव कब्र में दफनाया गया था, लेकिन हवस में अंधे किसी विकृत मानसिकता के व्यक्ति ने महिला के शव को कब्र से निकाल उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं शव से एक पैर और हाथ भी गायब है। शव की परिस्थिति को देख शव से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

दरअसल, रूह को कंपा देने वाला यह सनसनीखेज मामला हापुड़ जिले के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गिरधरपुर-तुमरैल गांव का है। बताया जा रहा है कि 8 सितंबर को बीमारी के चलते एक महिला की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके शव को गांव में पीर की मजार स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक यानी दफन किया गया। मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक मृतका का पति हर रोज कब्र पर अगरबत्ती जलाने आता था।

यह भी पढ़ें- 1 मिलियन 'डॉलर' लेकर तीन युवकों संग गंदा काम कर रही थी महिला, करोड़ों का खेल आया सामने, देखें वीडियो

इसी कड़ी में वह शुक्रवार की रात भी कब्र पर अगरबत्ती जलाने गया था, लेकिन जब वह शनिवार सुबह अगरबत्ती जलाने पहुंचा तो कब्र में महिला का शव ही नहीं था। इस पर उसने शोर मचाते हुए अन्य लोगों को भी एकत्र कर लिया। इसके बाद सभी लोग महिला के शव की तलाश में जुट गए। लोगों को महिला का शव कब्र के पास ही एक गन्ने के खेत में मिल गया, लेकिन शव से दाहिना पैर और बायां हाथ गायब था। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोई विकृत मानसिकता का व्यक्ति महिला के अंग काटकर ले गया है।

विकृत मानसिकता का व्यक्ति ने दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि जिस परिस्थिति में महिला का शव बरामद हुआ है उसे देखकर शव से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। महिला को कब्र से खींचकर खेत में ले जाने के निशान भी मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है। इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों समेत ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने मौके पर हंगामा करते हुए आरोपी को पकड़ने की मांग की है। वहीं इस मामले जब मनोचिकित्सक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह की गंदी हरकत कोर्इ विकृत मानसिकता का व्यक्ति ही कर सकता है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: तंत्र मंत्र क्रिया के दौरान बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा कि लोगों ने लगा दी दौड़, देखें वीडियो