स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोरी का ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों का पुलिस से हुआ सामना, मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

Ashutosh Pathak

Publish: Sep 20, 2019 12:17 PM | Updated: Sep 20, 2019 12:19 PM

Hapur

Highlights

  • बदमाश को घायल कर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • मुठभेड़ के बाद फरार बदमाश को कॉम्बिंग कर पकड़ा
  • पुलिस ने चोरी का ट्रक भी किया बरामद

हापुड़। हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, मुठभेड़ के दौरान आत्मरक्षा में चलाई गई गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने कॉम्बिंग कर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास दो तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस और एक चोरी किया हुआ ट्रक बरामद हुआ है। पकड़े गए दोनों बदमाशों पर आधा दर्जन से भी अधिक मुकदमें दर्ज होने बताये जा रहे है।

पुलिस के अनुसार देर रात में थाना बहादुरगढ़ पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि एक चोरी किये हुए ट्रक में में कुछ बदमाश जा रहे हैं। जो कि ट्रक 18 सिंतबर 2019 की रात को ही चोरी किया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी शुरू कर दी और जैसे ही पुलिस को ट्रक आता हुआ दिखाई दिया तो पुलिस ने ट्रक को रुकने का इशारा किया। लेकिन ट्रक चालक नहीं रुका और पलवाड़ा के जंगलों की तरफ भागने लगे।

जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो पुलिस का कहना है कि ट्रक सवार युवकों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी और जब पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की तो एक बदमाश को पैर में गोली लग गई। जिसको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने कॉम्बिंग कर गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से पुलिस को दो तमंचे भारी मात्रा में कारतूस और एक चोरी किया हुआ ट्रक बरामद हुआ है। वहीं पकड़े गए दोनों बदमाशों पर आधा दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज होने बताये जा रहे हैं।