स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

9 वर्षीय बेटी से दो महीने तक रेप करने वाले पिता को कोर्ट ने सुनाई ये खौफनाक सजा

lokesh verma

Publish: Sep 13, 2019 13:07 PM | Updated: Sep 13, 2019 13:07 PM

Hapur

Highlights
- हापुड़ जिले के थाना सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
- एडीजे विशेष न्यायाधीश पॉक्सो कोर्ट ने सुनाया फैसला
- बच्ची की शिकायत पर गांव के प्रधान ने दर्ज कराया था केस

हापुड़. पिता-पु़त्री के रिश्ते को कलंकित करने के एक मामले में अदालत ने कड़ा फैसला सुनाया है। 9 साल की बेटी से दो माह तक बलात्कार के मामले एडीजे विशेष न्यायाधीश पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही अदालत ने आरोपी पर तीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। बता दें कि बेटी से बलात्कार करने वाला उसका सगा पिता ही है।

बता दें कि हापुड़ जिले के सिंभावली थाने में एक गांव के प्रधान ने 19 अगस्त 2016 को मुकदमा दर्ज कराया था। गांव के प्रधान ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि गांव की ही रहने वाली नौ वर्षीय बच्ची ने उनसे पिता द्वारा लगातार दो माह तक बलात्कार की शिकायत दी थी। यह सुनते ही उनके पैरों तले जैसे जमीन ही खिसक गई थी कि आखिर कोई पिता ऐसा घिनौना कृत्य भी कर सकता है। इसके बाद वह बच्ची को लेकर सिंभावली थाने पहुंचे और आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- इटली की युवती ने फोन के जरिये व्यापारी को मरने से ऐसे बचाया, आप भी करेंगे तारीफ

इस मामले में अपर जिला शासकीय अधिवक्ता नरेश चंद शर्मा का कहना है कि केस में सुनवाई और सबूतों के आधार पर कोर्ट ने आरोपी पिता को दोषी माना है। एडीजे विशेष न्यायाधीश पॉक्सो कोर्ट रेनू राव ने आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने आरोपी पर 30 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

यह भी पढ़ें- पड़ोसी तीन साल से कर रहा था युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने बयां की चौंकाने वाली सच्चाई