स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: पत्नी की संपत्ति हड़पने के लिए पति ने शार्प शूटर से करा दी हत्या, ऐसे खुला राज

lokesh verma

Publish: Jul 10, 2019 18:56 PM | Updated: Jul 10, 2019 18:56 PM

Hapur

  • खबर के मुख्य बिंदु-
  • धौलाना क्षेत्र के जंगलों में रविवार को मिला था महिला का गोली लगा शव
  • सख्ती से पूछताछ करने पर टूटा पति, खोला हत्या का राज
  • पुलिस महिला की हत्या के तीन आरोपियों की तलाश में जुटी

हापुड़. थाना धौलाना क्षेत्र के जंगलों में दो दिन पहले हुई महिला प्रीति की हत्या का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने प्रीति की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को एक तमंचा व एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, प्रीति के पति की उसकी अचल सम्पत्ति पर नजर थी। जब उसके पति को संपत्ति नहीं मिली तो आरोपी पति ने शार्प-शूटर को 25 हजार रुपये की सुपारी दे दी। इसके बाद शाॅर्प शूटर ने प्रीति की तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी। एसपी हापुड़ सर्वेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्रीति के पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। पुलिस के अनुसार, इस मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें- नौकरी करने पड़ोसी के साथ घर गया था युवक, वापस लौटा शव तो मचा हाहाकार, देखें वीडियो

बता दें कि हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के जंगलों में रविवार को एक महिला का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद बताया था कि मृतका का नाम प्रीति है, जिसकी गोली मारकर बेरहमी से हत्या की गई है। हत्या के बाद कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया था। साथ ही ससुराल वालों पर आरोप लगाया था कि प्रीति के ससुराल वाले दहेज़ की मांग करते थे और जब मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने प्रीति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को जंगल में फेंक दिया। इस मामले में बुधवार को हापुड़ पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..