स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BJP Membership Drive 2019: इस तरह पता चलेगा कि आप भाजपा के सदस्‍य बन गए हैं

sharad asthana

Publish: Jul 11, 2019 15:05 PM | Updated: Jul 11, 2019 15:05 PM

Hapur

  • Hapur में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्‍यता (Membership) अभियान का कार्यक्रम जोरों पर
  • 6 जुलाई से हो चुकी है BJP Membership Drive 2019 की शुरुआत
  • 11 अगस्त 2019 तक जनपद में एक लाख से ज्यादा लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य

हापुड़। जनपद में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्‍यता (Membership) अभियान का कार्यक्रम जोरों पर चल रहा है। भाजपा के सदस्‍यता अभियान (BJP Sadasyata Abhiyan) के तहत पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर लोंगो को सरकार की योजनाओं के बारे में बता रहे हैं। BJP P membership अभियान की शुरुआत 6 जुलाई 2019 को की गई थी। भाजपा के सदस्‍यता अभियान (BJP Sadasyata Abhiyan) का समापन 11 अगस्त को होगा।

यह भी पढ़ें: Video: भाजपा का सदस्‍यता अभियान शुरू, इतने करोड़ सदस्‍य बनाने का है टारगेट

पांच दिन में हापुड़ में जुड़े 10 हजार से ज्‍यादा लोग

BJP membership Drive 2019 के बारे में पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण सेठी ने बताया कि हापुड़ में भाजपा सदस्यता अभियान (BJP Sadasyata Abhiyan) की शुरुआत 6 जुलाई को की गई थी। मात्र पांच दिन में हापुड़ (Hapur) में 10 हजार से ज्‍यादा लोगों को भाजपा (BJP) का सदस्य बना दिया गया है। 11 अगस्त 2019 तक जनपद में एक लाख से ज्यादा लोगों को भाजपा (BJP) का सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में मंदिर में तोड़फोड़ के बाद अब दलित महिलाओं से छेड़छाड़, सांप्रदायिक तनाव- देखें वीडियो

इस नंबर पर करें मिस कॉल

प्रवीण सेठी ने बताया कि भाजपा सदस्यता अभियान (BJP Sadasyata Abhiyan) के तहत 50 से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ता को बीजेपी का सक्रिए सदस्य माना जाएगा। वे लोगों के पास जा रहे हैं और उन्हें सरकार द्वारा आम लोगों के हित मे चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बता रहे हैं। सेठी ने बताया कि मोबाइल नंबर 8980808080 पर मिस कॉल करके कोई भी भाजपा (BJP) की सदस्‍यता (Membership) ले सकता है। मिस कॉल करने के बाद व्‍यक्ति के पास एक मैसेज आएगा। उसमें मांगी गई जानकारियों को देने के बाद फिर से उसी नंबर पर मैसेज आएगा। इसके बाद 'आपका बीजेपी में स्वागत का' एक मैसेज आपके नंबर पर आता है। इससे जान सकते हैं कि आप भी अब भाजपा के सदस्य बन चुके हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर