स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BANK में लाइन लगाकर खड़े थे लोग अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़, काउंटर छोड़ अधिकारी भी भागे- देखें वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Aug 17, 2019 18:01 PM | Updated: Aug 17, 2019 18:01 PM

Hapur

मुख्य बातें

  • बारिश के चलते बैंक के अंदर लाइन लगाकर नंबर आने का इंतजार कर रहे थे लोग
  • लगातार देर रात से बारिश के चलते भरभराकर गिर गई बैंक की छत
  • लोगों के साथ ही काउंटर छोड़ अधिकारी भी पहुंचे बैंक के बाहर

हापुड़। यूपी के हापुड़ स्थित बुलंदशहर रोड पर एक (State Bank of India) भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच है। यहां शनिवार को लोग (BANK) बैंक रुपये निकालने और जमा करने के लिए अपने नंबर का इंतजार कर रहे थे। इसबीच ही अचानक तेज धमाके के साथ बैंक की छत भरभराकर गिर गई। जिसके बाद बैंक में भगदड़ गई। इतना ही नहीं लोग बैंक कर्मचारी भी अपने केबिन और काउंटर छोड़कर बाहर भाग खड़े हुए। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं हादसे के बाद बैंक को बंद कर दिया गया।

Video: जीजा ने पत्नी और उसके भाई से ऐसे लिया थप्पड़ का बदला, गिरफ्तारी के बाद खुला राज

बैंक अचानक हादसे से मच गई भगदड़

जानकारी के अनुसार, हापुड़ के बुलंदशहर रोड पर भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच स्थित है। शहर में बड़ी ब्रांच होने के चलते ज्यादातर लोग बैंक से संबंधित काम कराने के लिए यहीं पर पहुंचते है। रोज की तरह शनिवार को भी बैंक के अंदर अधिकारी काम में जुटे थे। वहीं दर्जनों लोग अपने काम के चलते बैंक में लाइन लगाकर खड़े हुए थे। इसी दौरान बैंक में तेज धमाके के साथ अचानक बैंक की छत के नीचे लगी पीओपी की फिटिंग गिर गई। जिससे बैंक में हड़कप मच गया। बैंक में काम कराने आए लोगों में भगदड़ मच गई। वहीं बैंक अधिकारी भी अपने केबिन और काउंटर छोड़कर बाहर जा खड़े हुए। वहीं छत गिरने से पूरे बैंक की बिजली सप्लाई भी बंद हो गई। जिसके बाद चलते अधिकारियों ने बैंक बंद कर दिया।

Ghaziabad: इस शहर के बड़े माॅल में अचानक पहुंची प्रशासन की टीम और कर दिया सील, जानिए क्यों

बैंक से रुपये निकालने पहुंचे लोगों को करना पड़ा दिक्कत का सामना

वहीं हादसे से पहले ही बैंक में लाइन लगाकर खाते से रुपये निकालने के लिए खड़े लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। बैंक में घंटों इंतजार के बाद भी हादसे के चलते बिजली सप्लाई जाने से वह खाते से रुपये नहीं निकाल पाये। उधर बैंक में करीब 6 लाख रुपये के नुकसान होने का अनुमान बताया जा रहा है। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।