स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Hapur: ये बदमाश फर्जी चोरी कर ऐसे कमाते थे करोड़ों रुपये- देखें वीडियो

sharad asthana

Publish: Sep 19, 2019 15:00 PM | Updated: Sep 19, 2019 15:01 PM

Hapur

Highlights

  • थाना हाफिजपुर पुलिस ने गैंग के आठ बदमाशों को किया गिरफ्तार
  • बदमाशों के पास से 5 ट्रैक्टर, तीन कार और दो ट्रक मिले
  • गांव इमटोरी के जंगल से गिरफ्तार किया गया बदमाशों को

हापुड़। पुलिस ने एक शातिर गैंग का खुलासा करते हुए करोड़ो रुपये के नए वाहनों को बरामद किया है। पुलिस को इनके पास से 5 ट्रैक्टर, तीन कार और दो ट्रक मिले हैं। गैंग के बदमाश फर्जी तरीके से गाड़‍ियां चुराकर करोड़ों रुपये का गोरखधंधा करते थे। पुलिस इनके फरार साथियों की भी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: हड़ताल में शुरू हो गई गुंडागर्दी, बच्‍चों व महिलाओं के साथ किया यह सलूक- देखें वीडियो

ऐसे करते थे गोरखधंधा

एएसपी सर्वेश मिश्र का कहना है क‍ि आरोपी वाहन मालिक के साथ मिलकर गाड़ी को चोरी होना दिखाते थे। वे गाड़ी को एक गैराज में खड़ी कर देते थे और एक वकील से साठगांठ कर गाड़ी का बीमा क्‍लेम करते थे। इस बीच वे फर्जी तरीके से थानों में केस पंजीकृत उसकी फाइनल रिपोर्ट लगवाते थे। इस तरह से वे बीमा कंपनियों से करोड़ो रुपये का क्लेम ले लिया करते थे। इसके बाद आरोपी वाहनों के फर्जी तरीके से दूसरे नंबर पर कागजात बनवाकर उनको बेच देते थे।

यह भी पता लगा रही पुलिस

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद थाना हाफिजपुर पुलिस ने ऐसे गैंग के आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम मासूक अली, परवेज, कामरान, साजिद, नौखिल, आसिफ, ताहिर और दिलशाद हैं। आरोपियों को गांव इमटोरी के जंगल से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब इनके फरार साथियों की तलाश कर रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है क‍ि आरटीओ ऑफिस में तो कोई कर्मचारी इनसे मिला हुआ है या नहीं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर