स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Video: एक्‍शन में दिखीं डीएम, सबके सामने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लगाई फटकार और काट दी सैलरी

sharad asthana

Publish: Sep 18, 2019 10:43 AM | Updated: Sep 18, 2019 14:50 PM

Hapur

Highlights

  • Hapur में आयोजित किया गया संपूर्ण समाधान दिवस
  • संपूर्ण समाधान दिवस में आए लोगों ने की डीएम की तारीफ
  • संपूर्ण समाधान दिवस में 46 में से 5 शिकायतों हुआ निपटारा

हापुड़। जनपद के धौलाना में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें डीएम अदिति सिंह खुद मौजूद रहीं। इस दौरान उन्‍होंने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को सबसे सामने फटकार लगाई। इतना ही नहीं उन्‍होंने लापरवाह अधिकारियों व कम्रचारियों की सैलरी काटने के भी निर्देश दिए। इससे अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया जबक‍ि वहां मौजूद लोग डीएम की तारीफ करते दिखे।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी, रात में आई पुलिस तो अंदर दिखा चौंकाने वाला नजारा- देखें वीडियो

नहीं पहुंचे कुछ अधिकारी

मंगलवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम अदिति सिंह समेत अन्य विभागों के अधिकारी पहुंचे। कुछ विभागों के अधिकारियों ने अपने प्रतिनिधि भेज दिए। इस पर डीएम काफी नाराज हो गईं। उन्‍होंने सबसे सामने अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। डीएम अदिति सिंह ने कई अधिकारियों को संपूर्ण समाधान दिवस में नहीं पहुंचने पर कारण बताओ नोटिस भी जारी करने का आदेश दिया। साथ ही उन्‍होंने जिला भूमि संरक्षण अधिकारी व जिला सेवा योजना अधिकारी का एक दिन का वेतन रोकने का निर्देश दिया है।

खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें- https://www.facebook.com/PatrikaNoida/posts/3096495727059037?__tn__=-R

प्रथम और तृतीय मंगलवार को होता है आयोजन

संपूर्ण समाधान दिवस में 46 में से 5 शिकायतों का निपटारा किया गया है। डीएम अदिति सिंह का कहना है क‍ि प्रथम और तृतीय मंगलवार को शासन के निर्देश पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जाता है। इसमें विभागीय अधिकारियों को उपस्थित होना पड़ता है। इसमें अनु‍पस्थित रहे दो अधिकारियों का वेतन रोकने को कहा गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर