स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फेरों के समय दुल्हन पक्ष के लोगों ने की हर्ष फायरिंग तो दूल्हे के भाई के इस अंग में जा लगी गोली

Nitin Sharma

Publish: Nov 10, 2019 16:51 PM | Updated: Nov 10, 2019 16:51 PM

Hapur

Highlights

  • बारात आने के बाद दूल्हा-दुल्हन के चल रहे थे फेरे
  • फेरों के बीच दुल्हन पक्ष के शख्स ने की हर्ष फायरिंग
  • गोली चलते ही पास बैठे दूल्हे के बड़े भाई को लगी

हापुड़। प्रदेश के जिले में स्थित थाना बाबूगढ़ के राम फार्महाउस में रविवार रात शादी समारोह के दौरान देर रात दुल्हन पक्ष ने हर्ष फायरिंग कर दी। हर्ष फायरिंग के दौरान निकली गोली दूल्हे के बड़े भाई को जा लगी। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन फानन में लोगों ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया। उधर पुलिस मामले में तहरीर न आने की बात कह रही है।

बिजली उपभोक्ताओं के लिए योगी सरकार लेकर आई ये बड़ी स्कीम, करोड़ों लोगों को होगा फायदा

जानकारी के अनुसार, जिले के थाना बाबूगढ़ के राम फार्म हाउस में संभल जिले के राजपुरा से बारात आई हुई थी। बताया जा रहा है कि देर रात खाना खाने के बाद बारात लौट रही थी। उधर लड़के-लड़की के फेरे शुरू हो गये। इसी दौरान लड़की पक्ष की तरफ आये अमित नाम के शख्स ने हर्ष फायरिंग कर दी। इस हर्ष फायरिंग में दूल्हे के बड़े भाई रूप सिंह के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। गोली लगते ही मौके पर ही हड़कंप मच गया। दूल्हे के भाई को रिश्तेदारों ने आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक के परिवार के लोगों का कहना है की अमित नामक का युवक जोकि लड़की पक्ष की तरफ से आया था। वो फायरिंग कर रहा था। जिसमें दूल्हे के बड़े भाई रूप सिंह के पैर में गोली लगी है।

बस स्टैंड पर इस हाल में मिला मॉर्निंग वॉक पर निकला ठेकेदार, मचा हड़कंप- देखें वीडियाे

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

वही पुलिस मामले में तहरीर का इंतजार कर रही है और तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। अभी तक लिखित तहरीर नहीं मिली है।

[MORE_ADVERTISE1]