स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: रात में इस बात को लेकर हुआ बवाल, एक दूसरे पर जमकर बरसाए पत्थर, इलाके में पुलिसबल तैनात

Ashutosh Pathak

Publish: Sep 19, 2019 10:47 AM | Updated: Sep 19, 2019 10:49 AM

Hapur

Highlights

  • विवाद के बाद दो पक्ष आए आमने-सामने
  • एक दूसरे पर जमकर बरासाए पत्थर, कई घायल
  • एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस बल तैनात

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र कस्बे में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में दो दिन पहले विवाद हो गया। लेकिन बीती रात दोनों पक्षों में एक बार फिर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते एक दूसरे पर जमकर पथराव शुरू कर दिया। इस पथराव के दौरान एक महिला सहित 4 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पथराव और मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मामला पिलखुवा कोतवाली के मोहल्ला अशोक नगर में रहने वाले दो पक्षों के युवकों में 2 दिन पूर्व क्रिकेट मैच खेलते समय आपस में विवाद हुआ था, इसी विवाद के चलते कल देर रात दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे के सामने आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी कर दी। इस पथराव में एक महिला सहित चार लोग पथराव के चलते मामूली घायल हो गए। सूचना पर जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पथराव करने वाले सभी लोग मौके से फरार हो गए।

पुलिस का कहना है जिन जिन लोगों ने पथराव किया है उन सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, एहतियात के तौर पर अशोक नगर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस जल्दी पथराव करने वाले आरोपियों की गिरफ्तार करने की बात कह रही है, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।