स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ी खबर: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने किया तीन तलाक बिल का समर्थन, थपथपाई भाजपा की पीठ, देखें वीडियो-

lokesh verma

Publish: Aug 04, 2019 11:18 AM | Updated: Aug 04, 2019 11:19 AM

Hapur

खास बातें-

  • बोले- भारत जैसे आजाद देश में महिलाओं पर इतनी पाबंदी ठीक नहीं
  • कहा- भाजपा ने तीन तलाक पर बिल लाकर अच्छा काम किया
  • उन्नाव कांड को लेकर मांगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा

हापुड़. जहां भाजपा के तीन तलाक बिल का कांग्रेस ने सदन में जमकर विरोध किया था, वहीं कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीन तलाक बिल का समर्थन कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा है कि महिलाओं की आजादी जरूरी है। भारत जैसे आजाद देश में महिलाओं पर इतनी पाबंदी ठीक नहीं है। भाजपा ने इस पर बिल को लाकर अच्छा काम किया है। इस दौरान आजम खान के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर कहा कि कानून अपना काम कर रहा है, अगर वह दोषी होंगे तो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि उक्त बाते उन्होंने हापुड़ जिले असौड़ा गांव में पूर्व प्रधान महावीर त्यागी की शोकसभा में कही। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम के साथ योग गुरु बाबा रामदेव भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- Cm Yogi का बड़ा फैसला, घूस कांड में इस IPS ऑफिसर को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित

Congress Leader Pramod Krishanam

पूर्व प्रधान महावीर त्यागी की शोकसभा में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने परिजनों को सांत्वना देते हुए दुख व्यक्त किया। बता दें कि असौड़ा के एक निजी फार्म हॉउस में पूर्व प्रधान व वरिष्ठ समजावसेवी की शोकसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें बाबा सामदेव की उपस्थिति में पगड़ी की रस्म को पूरा किया गया। इस दौरान बाबा रामदेव ने बताया की महावीर सिंह उनके पुराने परिचित थे और वह उनसे मिलते रहते थे। इस मौके पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी पीडि़त परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया।

यह भी पढ़ें- अमरनाथ यात्रा रोकने के मामले में भाजपा पर बिफरी ये सपा नेत्री, बोलीं- ...तो यह रणनीति बना रही है केंद्र सरकार

इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीन तलाक बिल पास होने पर जहां भाजपा की पीठ थपथपाई, वहीं उन्नाव कांड को लेकर प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि उन्नाव कांड को लेकर जिस तरह दो-तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करके इतिश्री की गई है यह इसका समाधान नहीं है। इस मामले में और भी अधिकारी पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। इसलिए योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..