स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियन को पाकिस्तान से आया फोन, ‘हेलो, मैं रेसलर बाबा खान बोल रहा हूं’, इसके बाद जो हुआ...

Rahul Chauhan

Publish: Sep 11, 2019 17:24 PM | Updated: Sep 11, 2019 17:39 PM

Hapur

Highlights:

-पाकिस्तानी रेसलर द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है

-जिससे क्षेत्र के युवाओं में रोष पनप गया

-वहीं पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

हापुड़। जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव सपनावत निवासी राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियन को पाकिस्तानी रेसलर द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिससे क्षेत्र के युवाओं में रोष पनप गया। वहीं पीड़ित विनोद राणा ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं सीमापार से आई धमकी बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।

यह भी पढ़ें : बदमाशों ने कपड़ों के शोरूम में ऐसे दिया चोरी की वारदात को अंजाम, जानकर पुलिस के भी उड़े होश- देखें वीडियो

दरअसल, छोटा खली के नाम से प्रसिद्ध और एक मिनट में सबसे अधिक पंच मारकर इंडिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुके सपनावत निवासी विनोद राणा ने का कहना है कि मंगलवार सुबह 11:15 बजे उसके फोन पर एक विदेशी नंबर से कॉल आई। कॉल पर बोलने वाले ने स्वयं को पाकिस्तान का रेसलर बाबा खान बताया। उसने विनोद से जल्दी मिलकर मसल देने व जान से मारने की धमकी।

यह भी पढ़ें : पानी के लिए मचा हाहाकार, सड़क जमकर हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

उनका कहना है कि इससे पहले भी दो बार उनके पास इस तरह के फोन आए हैं। उन्होंने यह जानकारी अपने मित्रों से साझा की, जिसके बाद सभी लोग थाने पहुंचे। यहां पर उपनिरीक्षक रजनी वर्मा को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की और साथ ही कॉल रिकार्डिग व स्क्रीनशॉट पुलिस को दिए। राणा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में 12 अगस्त को थाईलैंड के खिलाडी को हराकर गोल्ड मेडल जीता था और अब जल्दी ही आबूधाबी में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए जा रहे हैं। यहां भी देश का नाम रोशन करने का प्रयास रहेगा। वहीं इस मामले में एएसपी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही है।