स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: यहां खास अंदाम में मनाया PM Modi का Happy Birthday, बड़ी संख्या में लोगों ने किया ब्लड डोनेट

Ashutosh Pathak

Publish: Sep 17, 2019 16:10 PM | Updated: Sep 17, 2019 16:10 PM

Hapur

Highlights

  • अपने-अपने अंदाज में मना रहे पीएम का जन्मदिन
  • यूपी के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने हवन -पूजन किया
  • एक ब्लड डोनेट कैम्प का भी किया गया आयोजन

हापुड़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बीजेपी के नेता से लेकर कार्यकर्ता उत्सव की तरह मना रहे हैं। पार्टी के छोटे स्तर से लेकर बड़े स्तर पर सभी अपने-अपने तरीके से पीएम का जन्मदिम मना रहे हैं। इसी क्रम में यूपी के प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद मंत्री संदीप सिंह ने हवन -पूजन किया। इसके बाद मंत्री ने ब्लड डोनेट भी किया।

प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने पूजा अर्चना के बाद फल वितरण किया। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री संदीप सिंह का जोरदार स्वागत किया। प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने बताया कि जनता को उचाई तक लेकर जाना मेरी प्राथमिकता रहेगी। जनता की समस्याओं का निवारण करना प्राथमिकता रहेगी और जिले में सुशासन बना रहे। कोई भी अभद्र घटना न घट पाए ये प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री का जन्मदिन है, जिसको पूरे देश में मनाया जा रहा है और भारतीय जनता पार्टी के जितने भी कार्यकर्त्ता हैं पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहे हैं और हापुड़ में भी प्रधानमंत्री की दीर्घ आयु के लिए हवन का आयोजन किया गया है और एक ब्लड डोनेट कैम्प का भी आयोजन किया गया है। वहीं रक्तदान शिविर में लोगों ने बढ़कर हिस्सा लिया और अपना ब्लड डोनेट किया।