स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: जींस बनाने की फैक्ट्री में टैंक सफाई के दौरान 3 मजदूरों की हुई मौत से मचा हड़कंप

Nitin Sharma

Publish: Jul 20, 2019 15:31 PM | Updated: Jul 20, 2019 15:31 PM

Hapur

मुख्य बातें

  • टैंक की सफाई करने अंदर घुसे थे तीनों मजदूर
  • पानी में कैमिकल होने की वजह से बेहोशी के बाद उसी में हुई मौत, दो मजदूरों की हालत गंभीर
  • परिजनों की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

हापुड़। हैंडलूम नगरी पिलखुआ में जींस बनाने की फैक्ट्री के टैंक में सफाई करने उतरे तीन मजदूरों की टैंक में दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में दो घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीन मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के (TEXTILE) टेक्सटाइल एरिये में बीएस दास फैक्ट्री बनी है। जहां (3 LABOUR) तीन मजदूर फैक्ट्री में बने पानी के (WATER TANK) टैंक में सफाई करने के लिए उतरे थे। बताया जा रहा है कि पानी में केमिकल मिला होने के कारण तीनो मजदूर टैंक में ही बेहोश हो गये। टैंक के अंदर ही काफी देर तक रहने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। जब काफी देर तक तीनो मजदूर टैंक से बाहर नहीं निकले, तो दूसरे दो मजदूर भी टैंक में घुस गये। वह भी इसमें बेहोश हो गये। जिसके बाद अन्य मजदूरों ने जानकारी मिलते ही जैसे तैसे कर दो मजदूरों को बाहर निकाला। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी।

NN

पुलिस ने दो मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कर तीन के शव कब्जे में लिये

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही (TANK) टैंक में ही दम तोड़ चुके तीन मजदूरों के शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने तीनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है।