स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हनुमानगढ़ के गन हाउस से दो राइफल, दो पिस्तौल और 880 कारतूस चोरी

Adrish Khan

Publish: Oct 15, 2019 11:14 AM | Updated: Oct 15, 2019 11:14 AM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. टाउन स्थित गन हाउस से पाड़ लगाकर चोरी का मामला सामने आया है। दो दिन तक गन हाउस बंद था। इस दौरान चोरी की वारदात हो गई। इसका पता सोमवार दोपहर चला। गन हाउस संचालक ने 880 कारतूस, दो राइफल व दो रिवॉल्वर चोरी के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

हनुमानगढ़ के गन हाउस से दो राइफल, दो पिस्तौल और 880 कारतूस चोरी
- टाउन स्थित कटारिया गन हाउस से अज्ञात चोरों ने चुराए हथियार
- दुकान की दीवार तोड़कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम
- पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल की शुरू
हनुमानगढ़. टाउन स्थित गन हाउस से पाड़ लगाकर चोरी का मामला सामने आया है। दो दिन तक गन हाउस बंद था। इस दौरान चोरी की वारदात हो गई। इसका पता सोमवार दोपहर चला। गन हाउस संचालक ने 880 कारतूस, दो राइफल व दो रिवॉल्वर चोरी के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार टाउन बस स्टैंड के पास स्थित कटारिया गन हाउस के संचालक विक्रम कटारिया पुत्र पवन कटारिया ने रिपोर्ट दी कि रविवार रात्रि को अज्ञात चोर दुकान के पीछे स्थित बाड़े की तरफ से दीवार में पाड़ लगाकर भीतर घुसे। दो राइफल व दो रिवॉल्वर तथा 880 कारतूस चुराकर ले गए। सूचना मिलने पर टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू व एएसआई दर्शन सिंह मौके पर पहुंचे। घटना स्थल की पड़ताल की। आसपास स्थित कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। गौरतलब है कि कटारिया गन हाउस पर पूर्व में भी चोरी की वारदात हो चुकी है। वैसे भी अब शहर में एकाएक चोरी की बढ़ी वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। गत एक सप्ताह में आधा दर्जन के करीब चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।
चोरी का मामला दर्ज
हनुमानगढ़ के चक ज्वालासिंहवाला रोड स्थित एसडीएम कॉलोनी में नौ अक्टूबर की रात सूने मकान में चोरी के संबंध में सोमवार को मामला दर्ज हुआ। जंक्शन पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार तुलसीराम (32) पुत्र चन्द्रप्रकाश सिंधी निवासी वार्ड 37, चक ज्वालासिंहवाला रोड, एसडीएम कॉलोनी ने रिपोर्ट दी कि नौ अक्टूबर की रात वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ गांधीनगर स्थित मकान में था। पीछे से रात्रि के समय अज्ञात चोर एसडीएम कॉलोनी स्थित मकान में घुसे तथा सोने की चूड़ी, सोने की दो बाली, एक सोने की चेन, करीब दस-बारह चांदी के सिक्के तथा लगभग 70-75 हजार रुपए चोरी कर ले गए। घटना का पता अगले दिन चला।