स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राज्य स्तरीय समारोह में दो उद्योगपतियों का सम्मान

Purushotam Jha

Publish: Dec 19, 2019 21:09 PM | Updated: Dec 19, 2019 21:09 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. उद्योगपति अमृतलाल सिंगला को राज्य सरकार ने राजस्थान उद्योग रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया है। इसी तरह महालक्ष्मी इंडस्ट्रीज जंक्शन के संचालक सुभाष गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ निर्यातक का पुरस्कार दिया गया है। जयपुर में गुरुवार को आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में जंक्शन के गंगा राइए एंड जनरल मिल्स के संचालक अमृतलाल सिंगला, राधाकृष्ण सिंगला, पंकज सिंगला आदि को पुरस्कृत किया गया।

 

राज्य स्तरीय समारोह में दो उद्योगपतियों का सम्मान
-सीएम ने गंगाराइस मिल के संचालक अमृतलाल सिंगला को राजस्थान उद्योग रत्न पुरस्कार व महालक्ष्मी इंडस्ट्रीज के संचालक सुभाष गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ निर्यातक का पुरस्कार देकर किया सम्मान

हनुमानगढ़. उद्योगपति अमृतलाल सिंगला को राज्य सरकार ने राजस्थान उद्योग रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया है। इसी तरह महालक्ष्मी इंडस्ट्रीज जंक्शन के संचालक सुभाष गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ निर्यातक का पुरस्कार दिया गया है। जयपुर में गुरुवार को आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में जंक्शन के गंगा राइए एंड जनरल मिल्स के संचालक अमृतलाल सिंगला, राधाकृष्ण सिंगला, पंकज सिंगला आदि को पुरस्कृत किया गया। सीएम अशोक गहलोत ने सभी को जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित गरिमामय समारोह में सभी उद्योगपतियों को उद्योग रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया। इस मौके पर सम्मान पत्र के साथ ही गंगा राइस मिल्स की टीम को एक लाख रुपए का चेक भी सौंपा गया। इसी तरह महालक्ष्मी इंडस्ट्रीज जंक्शन के संचालक सुभाष गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ निर्यातक का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। गुप्ता इससे पहले दो बार इस पुरस्कार से सम्मानित हो चुक हैं। प्रदेश में इस वर्ष ११ उद्योगपतियों को उद्योग रत्न सहित कुल ३० उद्योगपतियों को विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कारोबार करने पर सम्मानित किया है। प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले उद्योगपतियों का चयन कर उन्हें राज्य स्तर पर सम्मानित करती है। ताकि उनसे प्रेरणा लेकर अन्य उद्योगपति विभिन्न जिलों में औद्योगिक विकास का बेहतर माहौल बना सकें। कार्यक्रम में हनुमानगढ़ जिला उद्योग केंद्र में महाप्रबंधक आकाश दीप सिधू, हनुमानगढ़ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सचिव जयपाल जैन, सुभाष गुप्ता, मनीष सिंगला, सुमित गुप्ता, अमित गुप्ता, रीको के यूनिट हैड विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

[MORE_ADVERTISE1]