स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गोवंश से भरा ट्रक जब्त, चालक की तलाश में जुटी पुलिस

Purushotam Jha

Publish: Jan 19, 2020 11:45 AM | Updated: Jan 19, 2020 11:45 AM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जिले की भादरा तहसील के ग्राम गांधीबड़ी में बिना चालक व खलासी के खड़े ट्रक के कंटेनर को जब्त कर लिया। उक्त वाहन में गोवंश भरे हुए थे।

 

गोवंश से भरा ट्रक जब्त, चालक की तलाश में जुटी पुलिस
हनुमानगढ़. जिले की भादरा तहसील के ग्राम गांधीबड़ी में बिना चालक व खलासी के खड़े ट्रक के कंटेनर को जब्त कर लिया। उक्त वाहन में गोवंश भरे हुए थे। पुलिस के अनुसार ट्रिक के कंटेनर से 18 बैलों को बरामद कर गोशाला में भेज दिया गया है। जबकि ट्रक कंटेनर एचआर 67-9705 को जब्त कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार ग्राम गांधीबड़ी की सडक़ पर शनिवार को लावारिस खड़े ट्रक से आ रही आवाज सुनकर ग्रामीण उम्मेद सिंह बिश्नोई ने नजदीक जाकर देखा तो ट्रक कंटेनर में गोवंश भरे मिले। इस पर ग्रामीणों ने ट्रक कंटेनर को घेर लिया।
बताया जा रहा है कि ट्रक खराब होने के चलते ट्रक चालक व उसका सहयोगी इधर-उधर हुए थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने ट्रक से आ रही आवाज सुनकर उसमें भरे गोवंश को देख लिया। कंटेनर में गोवंश भरा होने के कारण ग्रामीणों में रोष पैदा हो गया।
भिरानी पुलिस थाना को सूचना मिलते ही पुलिस थाना प्रभारी राजाराम लेघा पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों से समझाइश की। किंतु ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ते देखकर भिरानी थाना प्रभारी की सूचना पर एएसपी राजेंद्र कुमार मीणा, डीवाईएसपी राजीव परिहार, भादरा थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह झाझडिय़ा, गोगामेड़ी थाना प्रभारी सुरेश मील व नोहर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने व ग्रामीणों से समझाइश कर ट्रक से 18 बैलों को उतारकर गोशाला के सुपुर्द कर दिया। ट्रक कंटेनर को जब्त कर लिया गया। भिरानी पुलिस थाना ने ग्रामीण उम्मेद सिंह, नरेंद्र सिंह, सुरेंद्र कुमार की सूचना पर ट्रक संचालक व मालिक के विरुद्ध गोवंश क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

[MORE_ADVERTISE1]