स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हनुमानगढ़ की विवाहिता से प्रेम संबंध व हत्या मामले की गुत्थी नहीं सुलझी

Adrish Khan

Publish: Dec 05, 2019 12:42 PM | Updated: Dec 05, 2019 12:42 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. प्रेम में फंसाने तथा बाद में अनबन होने पर विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने के मामले की गुत्थी गुरुवार तक नहीं सुलझी। घटना को चार दिन गुजरने के बावजूद पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं सकी है।

हनुमानगढ़ की विवाहिता से प्रेम संबंध व हत्या मामले की गुत्थी नहीं सुलझी
- विवाहिता की हत्या तथा आत्महत्या के बीच फंसी पुलिस जांच
- दोनों आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर
- विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला
हनुमानगढ़. प्रेम में फंसाने तथा बाद में अनबन होने पर विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने के मामले की गुत्थी गुरुवार तक नहीं सुलझी। घटना को चार दिन गुजरने के बावजूद पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं सकी है। वहीं दूसरी ओर टाउन थाना पुलिस की जांच विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने तथा विवाहिता के खुद ही नहर में कूदने के बीच में फंसी हुई है। पुलिस दोनों ही एंगल से जांच में जुटी है। आरोपियों के पकड़ में आने के बाद ही पुलिस को घटना के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है।
टाउन पुलिस की टीम डबवाली क्षेत्र में जाकर पड़ताल कर चुकी है। अबूबशहर में ग्रामीणों के व नहर से शव निकालने वालों के बयान लिए जा चुके हैं। मामले की जांच कर रहे एसआई अनिल चिंदा ने बताया कि हत्या कर शव नहर में फेंका गया या विवाहिता ने नहर में छलांग लगाई, इन सब तथ्यों की गहनता से पड़ताल कर सत्यता जांच रहे हैं। मामले में नामजद आरोपी प्रेम सेतिया पुत्र हाकम सेतिया निवासी नई आबादी, टाउन तथा उसका दोस्त हाकम खां की तलाश भी कर रहे हैं। दोनों आरोपी फरार हैं। उनके गिरफ्त में आने के बाद घटना के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है।
क्या था मामला
टाउन के वार्ड 24 स्थित अम्बेडकर कॉलोनी निवासी शीला रानी (55) पत्नी रमेश अरोड़ा ने एक दिसम्बर की रात टाउन थाने में अपनी भतीजी रेखा उर्फ सिमरन (26) की हत्या का मामला दर्ज कराया था। उसका आरोप था कि रेखा का विवाह करीब नौ साल पहले पीलीबंगा निवासी लक्की अरोड़ा से हुआ था। दंपती में कई साल से विवाद था। इसी बीच सात-आठ माह पहले प्रेम सेतिया ने रेखा को प्रेम में फांस उससे नाजायज संबंध बना लिए। वह उसके साथ ही रहने लगी। पांच-सात दिन पहले रेखा उर्फ सिमरन ने अपनी बुआ शीला रानी व अन्य परिजनों को फोन कर बताया कि उसे प्रेम सेतिया प्रताडि़त कर रहा है। रविवार सुबह आठ बजे रेखा उर्फ सिमरन अपनी बुआ के घर मिलने गई। तभी उसके पास प्रेम सेतिया का फोन आया तो वह डरकर वापस चली गई। आरोपी ने अपने दोस्त हाकम खां के साथ मिलकर अबूबशहर के पास ले जाकर रेखा की हत्या कर दी तथा शव नहर में फेंक दिया। डबवाली पुलिस ने सोमवार सुबह नहर से शव बरामद किया।

[MORE_ADVERTISE1]