स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उप कारागार में हत्या के आरोपी बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास

Adrish Khan

Publish: Nov 15, 2019 19:39 PM | Updated: Nov 15, 2019 19:39 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

नोहर. उप कारागार में गुरुवार को एक विचाराधीन बंदी ने आत्महत्या का प्रयास किया। दोपहर की गिनती के बाद बैरक से बाहर निकले बंदी ने किसी धारदार वस्तु से पेट पर कई वार कर खुद को जख्मी कर लिया। इससे उप कारागार प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।

उप कारागार में हत्या के आरोपी बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास
- धारदार वस्तु से पेट पर वार कर खुद को किया जख्मी
- हनुमानगढ़ जिले की नोहर थाना पुलिस जुटी मामले की जांच में
नोहर. उप कारागार में गुरुवार को एक विचाराधीन बंदी ने आत्महत्या का प्रयास किया। दोपहर की गिनती के बाद बैरक से बाहर निकले बंदी ने किसी धारदार वस्तु से पेट पर कई वार कर खुद को जख्मी कर लिया। इससे उप कारागार प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। तुरंत सरकारी चिकित्साधिकारी को बुलाकर जख्मी बंदी का उपचार करवाया गया। उपकारागार प्रशासन के मुताबिक बंदी की हालत अब सामान्य है। इस संबंध में बंदी के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है।
पुलिस के अनुसार तहसील के गांव मंदरपुरा निवासी गफूरदीन (55) पुत्र इब्राहिम खान हत्या के आरोप में 29 सितम्बर 2016 से उपकारागार में बंद है। गुरुवार दोपहर को गिनती के बाद उपकारागार के सभी बंदियों को नियमित दिनचर्या के लिए बैरक से बाहर निकाला गया। इसी दौरान जेल परिसर में कहीं से नुकीला पत्थर लेकर बंदी गफूरदीन अपने पेट पर वार करने शुरू कर दिए। जेल प्रहरी ने बंदी को ऐसा करते देखा तो उसे काबू किया तथा घटना की सूचना अधिकारियों को दी। राजकीय चिकित्सालय के डॉ. बाबूलाल कुमावत ने घायल बंदी का उपचार किया। बंदी की हालत सामान्य बताई जा रही है। उपकारागार के मुख्य प्रहरी ओमप्रकाश जाट की सूचना पर पुलिस ने बंदी गफूरदीन के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि आत्महत्या के प्रयास के कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा। (नसं.)

[MORE_ADVERTISE1]