स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

संगरिया पुलिस ने पकड़ी नशे की खेप, 20 हजार से अधिक नशीली गोली-शीशी जब्त

Adrish Khan

Publish: Dec 07, 2019 11:52 AM | Updated: Dec 07, 2019 11:52 AM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जिले की संगरिया थाना पुलिस ने शनिवार तड़के मेडिकेटेड नशे की तस्करी का बड़ा मामला पकड़ा। पुलिस टीम ने 20 हजार से अधिक नशीली गोलियां व शीशी जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से नशीली दवा विक्रय के 20 हजार रुपए तथा एक फोर्ड कार भी बरामद की।

संगरिया पुलिस ने पकड़ी नशे की खेप, 20 हजार से अधिक नशीली गोली-शीशी जब्त
- पुलिस ने एक जने को किया गिरफ्तार
- आरोपी के कब्जे से फोर्ड कार व 20 हजार रुपए भी किए बरामद
हनुमानगढ़. जिले की संगरिया थाना पुलिस ने शनिवार तड़के मेडिकेटेड नशे की तस्करी का बड़ा मामला पकड़ा। पुलिस टीम ने 20 हजार से अधिक नशीली गोलियां व शीशी जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से नशीली दवा विक्रय के 20 हजार रुपए तथा एक फोर्ड कार भी बरामद की। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट तथा ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसकी जांच तलवाड़ा झील थाना पुलिस को सौंपी गई है।
पुलिस के अनुसार एसपी राशि डोगरा के निर्देशन में चल रहे नशा विरोधी अभियान के तहत सूचना मिली थी कि एक जना कार में भारी मात्रा में नशीली दवा लेकर संगरिया थाना क्षेत्र में आ रहा है। इस पर संगरिया थाना प्रभारी इंद्रकुमार वर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम कस्बे के वार्ड 17 में सूचना के आधार पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान फोर्ड कार पुलिस टीम को देखकर वापस मुडऩे लगी तो पुलिस ने उसे रुकवा कर तलाशी ली। कार से प्रतिबंधित 18 हजार अल्प्राजॉलम गोलियां तथा ऑरनेक्स दवा की 1200 शीशियां बरामद की गई। कार चालक की पहचान हरिदेव उर्फ हरदेव डॉक्टर पुत्र कुलदीप बिश्नोई निवासी वार्ड एक, संगरिया के रूप में हुई। अभी आरोपी जिले के पल्लू थाना क्षेत्र के गांव बिसरासर के वार्ड आठ में निवास कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 20 हजार रुपए भी जब्त किए जो नशीली दवा विक्रय के थे। दवा व कार जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड मंजूर कराएगी। रिमांड के दौरान उससे नशे की खरीद-फरोख्त तथा मुख्य सप्लायर आदि को लेकर पूछताछ करेगी।

[MORE_ADVERTISE1]