स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चचेरे भाईयों की शादी के दौरान युवती से चाकू की नोक पर बलात्कार

abdul bari

Publish: Aug 17, 2019 20:01 PM | Updated: Aug 17, 2019 20:10 PM

Hanumangarh

चक सुल्तानवाला में शनिवार को एक युवती के साथ बलात्कार ( rape in hanumangarh) का मामला दर्ज हुआ है। यह वारदात पीड़िता के चचेरे भाईयों की शादी के दौरान ( rape in marriage ceremony ) रात के समय हुई। पीलीबंगा की युवती ने बताया कि वह 15 अगस्त को चक सुल्तानवाला में उसके चाचा के दो पुत्रों की शादी में गई हुई थी।

पीलीबंगा.
चक सुल्तानवाला में शनिवार को एक युवती के साथ बलात्कार ( rape in hanumangarh ) का मामला दर्ज हुआ है। यह वारदात पीड़िता के चचेरे भाईयों की शादी के दौरान ( rape in marriage ceremony ) रात के समय हुई। पीलीबंगा की युवती ने बताया कि वह 15 अगस्त को चक सुल्तानवाला में उसके चाचा के दो पुत्रों की शादी में गई हुई थी। 16 अगस्त की रात्रि ढाई बजे चाचा के साले का पुत्र कमरे में आया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू की नोक पर जबरन बलात्कार ( young girl rape ) किया।


आरोपी से शादी कराना चाहते थे...

पुलिस ( hanumangarh police ) को दी गई रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया कि उसके चाचा व चचेरा भाई आरोपी के साथ शादी करवाना चाहते थे लेकिन उसके परिजनों ने मना कर दिया। ऐसे में चाचा व चचेरे भाई के कहने पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। युवती का कहना है कि उक्त कृत्य में चाचा व चचेरे भाई ने आरोपी का सहयोग किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 376 (डी) में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक दुर्गपालसिंह राजपुरोहित कर रहे हैं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

 

यह खबरें भी पढ़ें...

एक ही परिवार की दो किशोरियों की हुई संदिग्ध हालत में मौत, गांव में छाई शोक की लहर

 

इंजीनियर बनने के बाद अपनाया वाहन चोरी का पेशा, साथियों के साथ मिलकर करता था वारदात


चारदीवारी में बवाल मामला: उपद्रव फैलाने वाले 240 लोग चिन्हित, 140 को पकड़ा, अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी निगरानी.