स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोबाइल छीनने वाले बाइक सवारों को दबोचा, सात मोबाइल फोन बरामद

Adrish Khan

Publish: Sep 07, 2019 20:10 PM | Updated: Sep 07, 2019 20:10 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. बाइक पर सवार होकर राह चलते लोगों के मोबाइल फोन झपटने वाले गिरोह को जंक्शन पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूटे गए सात मोबाइल फोन तथा वारदात में इस्तेमाल बिना नंबरी बाइक बरामद की। यह सभी फोन टाउन व जंक्शन इलाके से छीने गए थे। गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक जना हत्या व आम्र्स एक्ट के मामले में नामजद है।

मोबाइल छीनने वाले बाइक सवारों को दबोचा, सात मोबाइल फोन बरामद
- पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
- एक जना हत्या व आम्र्स एक्ट के मामले में भी आरोपी
- बिना नम्बरी बाइक पर सवार होकर छीनते थे लोगों से मोबाइल फोन
हनुमानगढ़. बाइक पर सवार होकर राह चलते लोगों के मोबाइल फोन झपटने वाले गिरोह को जंक्शन पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूटे गए सात मोबाइल फोन तथा वारदात में इस्तेमाल बिना नंबरी बाइक बरामद की। यह सभी फोन टाउन व जंक्शन इलाके से छीने गए थे। गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक जना हत्या व आम्र्स एक्ट के मामले में नामजद है। तीनों आरोपी सुरेशिया के रहने वाले हैं। पुलिस जब्त की गई बाइक को भी चोरी की मानकर जांच-पड़ताल कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नत्थूराम उर्फ बादल (25) पुत्र देवीलाल नायक व संदीप कुमार (22) पुत्र कानाराम नायक दोनों निवासी वार्ड 44, सुरेशिया तथा मुकेश वर्मा पुत्र सोहनलाल कुम्हार निवासी वार्ड 42, सुरेशिया के रूप में हुई हैं। तीनों आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया।
जंक्शन थाना प्रभारी धीरेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि शुक्रवार को गुरकीर्तन सिंह (28) पुत्र राजेन्द्र सिंह रामगढिय़ा निवासी बाबा श्यामसिंह कॉलोनी, जंक्शन ने रिपोर्ट दी कि वह 16 अगस्त को सूरतगढ़ से हनुमानगढ़ अपने घर की तरफ आ रहा था। रास्ते में बाइक सवार तीन अज्ञात जने आए। उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जंक्शन क्षेत्र में बाइक सवारों के मोबाइल छीनने की लगातार हो रही घटनाओं पर रोक लगाकर आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई। टीम ने मोबाइल छीनने की वारदात स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो संदिग्ध नजर आए। उनकी पहचान कर राउंडअप कर पूछताछ शुरू की। आरोपियों ने जंक्शन व टाउन थाना क्षेत्र में मोबाइल छीनने की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकारी। गत 16 अगस्त को गुरकीर्तन सिंह से भी मोबाइल फोन इन्हीं ने छीना था।

पहले से अपराधिक रिकॉर्ड
थाना प्रभारी धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी नत्थूराम उर्फ बादल अपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ पूर्व में जंक्शन पुलिस थाने में मारपीट के आरोप में मामला दर्ज है। वहीं नत्थूराम श्रीगंगानगर के रावला पुलिस थाने में दर्ज हत्या, आम्र्स एक्ट व एससी-एसटी के मामले में नामजद है। मामले का खुलासा करने वाले पुलिस दल में एएसआई इंदिरा, हैड कांस्टेबल मनीष बिश्नोई, कांस्टेबल महंगा सिंह, कुलदीप सिंह व विजय शामिल थे।