स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

टाउन-जंक्शन मार्ग पर मेगा ट्रेड फेयर कल से

Manoj Goyal

Publish: Sep 20, 2019 11:53 AM | Updated: Sep 20, 2019 11:53 AM

Hanumangarh

डायनासोर पार्क रहेगा खास आकर्षण

दिल्ली और अन्य राज्यों के मिलेंगे उत्पाद

हनुमानगढ़. एक ही छत के नीचे एक से बढ़कर एक ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रोनिक उपकरण, हैण्डीक्राफट आदि के उत्पाद हनुमानगढ़ के नागरिकों को शनिवार से मिल सकेंगे। जी हां, आपको जानकारी खुशी होगी कि आपके शहर में एक बार पत्रिका लेकर आ रहा है मेगा ट्रेड फेयर एवं डिज्नीलैंड हमेशा की तरह इस बार भी टाउन-जंक्शन मार्ग पर लगाया जाएगा। जहां नागरिक इस फेयर में घूमने के साथ-साथ जमकर खरीदारी कर सकेंगे।

फेयर के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। खासकर बच्चों के लिए झूले आर्कषण का केंद्र होंगे। इस बार मेगा ट्रेड फेयर में दिल्ली व अन्य राज्यों के पंसदीदा झूले भी होंगे। इसमें ज्वाइंट व्हील, कोलम्बस, ब्रेक डांस, चांद-तारा, ड्रेगन ट्रेन, वाटर बोट, जपिंग, हैलीकॉप्टर झूला आदि होंगे।


फूड कोर्ट का ले सकेंगे आनंद
मेले में इस बार फूड कोर्ट में कई नए पकवान खाने को मिलेंगे। इसमें पनीर डोसा, मसाला डोसा, ओट डोसा, ब्रेड डोसा, रवा इडली, चावल की इडली, कांजीवरम इडली, मैंगो इडली, रवा उपमा आदि साउथ इण्डियन पकवान मिलेंगे। इसके अलावा चाइनिज में पंजाबी तड़का नूडल्स , स्प्रिंग रोल, नूडल स्प्रिंग रोल, बेबी कॉर्न मंचूरियन, हनी चिल्ली पोटेटो, चिल्ली पनीर आदि पकवान फूट कोर्ट में मिलेंगे।


स्टॉल सीमित, पहले आओ, पहले पाओ
मेले के स्टॉल इस बार बहुत ही सीमित होंगे। स्टॉल की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएगी। स्टॉल बुकिंग और मैले से संबंधित जानकारी के लिए मोबाइल नंबर ८५५९९२८४५३ पर संपर्क किया जा सकता है।

किचन व सजावटी सामान रहेगा उपलब्ध
नवरात्र व दिवाली के त्यौहार के चलते नागरिकों की पसंद के अनुसार सजावटी सामान की विशेष प्रकार की स्टॉल लगाई जाएगी। महिलाओं के लिए किचन से संबंधित बर्तन से लेकर तमाम सामान व इंपोट्र्डि कॉस्मेटिक का सामान भी मिल सकेगा।