स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नकाबपोश युवकों ने हनुमानगढ़ बाजार में पिस्तौल दिखा फायनेंसर को लूटने का किया प्रयास

Adrish Khan

Publish: Jan 21, 2020 12:06 PM | Updated: Jan 21, 2020 12:06 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जंक्शन बाजार में फायनेंसर को लूटने का प्रयास करने वाले अज्ञात नकाबपोश युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जंक्शन थाने की पुलिस टीम वारदात स्थल के आसपास के कैमरों की फुटेज खंगालने में मंगलवार को जुटी रही।

नकाबपोश युवकों ने हनुमानगढ़ बाजार में पिस्तौल दिखा फायनेंसर को लूटने का किया प्रयास
- अज्ञात नकाबपोश युवकों का नहीं लगा सुराग
- जंक्शन बाजार के दुकानदारों में रोष
हनुमानगढ़. जंक्शन बाजार में फायनेंसर को लूटने का प्रयास करने वाले अज्ञात नकाबपोश युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जंक्शन थाने की पुलिस टीम वारदात स्थल के आसपास के कैमरों की फुटेज खंगालने में मंगलवार को जुटी रही। उधर, घटना को लेकर मुख्य बाजार के दुकानदारों में रोष है। व्यापारियों ने शीघ्र नकाबपोश युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।
हनुमानगढ़ जंक्शन के मुख्य बाजार में सचिन टेकवानी पुत्र कृष्ण गावस्कर निवासी जंक्शन का पैसा ब्याज पर देने का काम है। वह सोमवार रात बाजार से रुपए एकत्र कर करीब सवा नौ बजे मुख्य बाजार में बालाजी मिष्ठान भंडार के ऊपर स्थित अपने ऑफिस आया। जब पिता-पुत्र कार्यालय का ताला खोला तो पीछे से पांच अज्ञात जने आए। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रहा था। उनमें से एक ने पिस्तौल निकालते हुए नकदी भरा बैग छीनने का प्रयास किया। मगर फायनेंसर पिता-पुत्र ने साहस दिखाते हुए अज्ञात लुटेरे को धक्का मारा तथा कार्यालय में घुसकर भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद दोनों जोर-जोर से चिल्लाने लगे। उनका हल्ला सुनकर अज्ञात नकाबपोश युवक अलग-अलग गलियों में पैदल ही भाग गए। आसपास के दुकानदार व अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो फायनेंसर पिता-पुत्र ने दरवाजा खोला तथा आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फायनेंसर व उसके पुत्र की सुझबूझ से अज्ञात लुटेरे वारदात को अंजाम नहीं दे सके। घटना से बाजार में सनसनी फैल गई। मौके पर दुकानदारों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर जंक्शन थाने की टीम मौके पर पहुंची तथा घटना की पड़ताल की। इस संंबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

[MORE_ADVERTISE1]