स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अश्लील इशारे करने व विवाहिता को जबरन उठाने का प्रयास, पति ने समझाया तो कर डाली ये हरकत

Dinesh Saini

Publish: Nov 19, 2019 11:46 AM | Updated: Nov 19, 2019 11:48 AM

Hanumangarh

पीलीबंगा में विवाहिता ने कई लोगों पर उसे जबरन उठाने का प्रयास व अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया। पति ने समझाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसे व परिजनों को पीट डाला...

हनुमानगढ़/पीलीबंगा। दोलतांवाली पंचायत के अधीन चक झूरियांवाला में विवाहिता ने कई लोगों पर उसे जबरन उठाने का प्रयास व अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया। पति ने समझाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसे व परिजनों को पीट डाला। विवाहिता ने अपने ससुर के साथ थाने में पेश होकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

विवाहिता ने बताया कि उसके पड़ोसी आरोपी रमजान पुत्र हाकमअली व सदाम पुत्र यासीनखां उस पर बुरी नजर रखते हैं। जब वह गली-मोहल्ले में आती जाती है तब उक्त आरोपी उसकी ओर अश्लील इशारे करते हैं। उसने यह बात अपने पति को बताई तो पति ने फोन पर उक्त आरोपियों को उलाहना दिया। इस बात को लेकर आरोपी पति से रंजिश रखने लगे।

17 नवम्बर को सुबह करीब आठ बजे उसका पति खेत जा रहा था, तभी आरोपी रमजानखां, बब्बू, युसूफ, हाकमअली, सदाम, यासीन, मुबीया, रफीया, वीरूखां तथा अन्य तीन-चार जनों ने उसके पति के साथ मारपीट की। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर राजीनामा करवाने की बात कही।

इसके बाद उक्त आरोपी लाठियों व गंडासियों के साथ घर में आए तथा उसे जबरन उठाने का प्रयास किया तथा कथित अशोभनीय व्यवहार किया। पति ने शोर मचाया तो आरोपियों ने पति व उसके परिजनों पर हमला कर दिया, जिससे उनके चोटें आई। पुलिस ने धारा 452, 354, 323, 143 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पर दोस्ती फिर दुष्कर्म
वहीं दूसरी ओर राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती ने बनीपार्क थाने में तीन लोगों के खिलाफ फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त युवती ने रिपोर्ट में बताया कि अहमदाबाद निवासी सागर देसाई, आकाश देसाई और विशाल से गत वर्ष फेसबुक पर दोस्ती हुई। आरोपियों ने खुद को दुबई में रहकर व्यवसाय करना बताया। फिर कुछ दिनों बाद जयपुर आकर बनीपार्क स्थित एक होटल में पीडि़ता को मिलने बुलाया। होटल में नशीला पेय पिलाकर बलात्कार किया। पीडि़ता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल कर रहे हैं। इसकी जांच की जा रही है। उधर, शास्त्री नगर थाने में एक युवती ने नाहरी का नाका निवासी मोहम्मद समीर कुरैशी के खिलाफ शादी करने का झांसा दे बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]