स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कीटनाशक से विवाहिता की मौत, पति सहित चार पर दहेज हत्या का मामला दर्ज

abdul bari

Publish: Aug 19, 2019 19:54 PM | Updated: Aug 19, 2019 20:17 PM

Hanumangarh

पिता ने आरोप लगाया कि शनिवार को उसके दामाद सुभाषचन्द्र, ससुर सुखराम, सास गौरांदेवी व सुरजीत ने मिलकर उसकी पुत्री शर्मिला को कीटनाशक स्प्रे पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर सुभाषचन्द्र नायक, सुखराम नायक, सास गोरांदेवी व देवर सुरजीत के खिलाफ भादसं की धारा 304बी, 498ए, 34 में मामला दर्ज कर लिया है।

नोहर.

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक सेवन से मौत हो गई। मृतका के पिता ने विवाहिता के पति सहित चार जनों पर दहेज हत्या ( Dowry murder case) का मामला दर्ज करवाया है। चूरू जिले की तारानगर तहसील के गांव बायं निवासी हरिमोहन पुत्र श्योराम नायक ने खुईयां पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी दो पुत्रियों की शादी करीब 6 साल पहले गोरखाना निवासी सुखराम नायक के पुत्रों से हुई थी। उसकी पुत्री शर्मिला की शादी सुभाषचन्द्र से वहीं दुसरी पुत्री कौशल्या की शादी सुरजीत से हुई।

 

 

अत्याचारों को लेकर कई बार पंचायत भी हुई ( married woman murder )


शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर दोनों पुत्रियों को परेशान किया जाने लगा। पीडि़त पिता ने बताया कि पुत्रियों के साथ दहेज को लेकर लगातार होते अत्याचारों से परेशान होकर कई बार पंचायत भी हुई। परंतु दहेज लोभी उसकी पुत्रियों को लगातार प्रताडि़त करते रहे।

 

ये लगाए आरोप ( Death under suspicious circumstances )


पिता ने आरोप लगाया कि शनिवार को उसके दामाद सुभाषचन्द्र, ससुर सुखराम, सास गौरांदेवी व सुरजीत ने मिलकर उसकी पुत्री शर्मिला को कीटनाशक स्प्रे पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर सुभाषचन्द्र नायक, सुखराम नायक, सास गोरांदेवी व देवर सुरजीत के खिलाफ भादसं की धारा 304बी, 498ए, 34 में मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी जांच डीएसपी अतरसिंह पूनियां करेंगे। सोमवार दोपहर को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

 

यह खबरें भी पढ़ें...

गला घोंटकर विवाहिता की हत्या! चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज


रात में अचानक निकलीं पुलिस की 13 टीमें, नशे में वाहन चलाने वालों की जमकर हुई धरपकड़


पानी की कलकल से आबाद हुईं वादियां, 14 गेट खुलने के बाद नजारा ऐसा कि खिंचे चले आ रहे लोग