स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक सवार बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम, मुनीम से डेढ़ लाख की नकदी भरा बैग लूटा

abdul bari

Publish: Oct 15, 2019 23:15 PM | Updated: Oct 16, 2019 00:34 AM

Hanumangarh

बाइक सवार बदमाश ने एक लाख 65 हजार रुपए की नकदी भरा बैग लूटकर ( Loot in hanumagarh ) नौ दो ग्यारह हो गया। बाजार के दुकानदारों ने ओवरब्रिज तक चोर का पीछा भी किया, पर वह गच्चा देकर फरार हो गया। ( hanumangarh crime news ) घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी नरपतचंद व थाना प्रभारी इंद्रकुमार पुलिस ( hanumangarh police ) जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

संगरिया.
शहर में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी पुरानी लूट व चोरियों का पटाक्षेप हुआ नहीं कि मंगलवार देर शाम एक व्यापारिक फर्म के मुनीम से बाइक सवार बदमाश ने एक लाख 65 हजार रुपए की नकदी भरा बैग लूटकर ( Loot in hanumagarh ) नौ दो ग्यारह हो गया। बाजार के दुकानदारों ने ओवरब्रिज तक चोर का पीछा भी किया, पर वह गच्चा देकर फरार हो गया।

सीसीटीवी पर फुटेज खंगाल रहे हैं ( hanumangarh crime news )

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी नरपतचंद व थाना प्रभारी इंद्रकुमार पुलिस ( hanumangarh police ) जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वे यहां डॉ. चांद सिडाना के नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी पर फुटेज खंगाल रहे हैं। जिसमें बाइक सवार युवक सफेद शर्ट व हेलमेट पहने जाता हुआ दिखाई दे रहा है।


यह है पूरा मामला

पुलिस व कुछ दुकानदारों से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी धान मंडी स्थित अंगी परिवार की एक फर्म का मुनीम पीलीबंगा निवासी दुर्गाप्रसाद चमडिय़ा पुत्र हरिकृष्ण शहर से हनुमानगढ़ निवासी अपने जीजा के लोहा व्यापार से जुड़ी रकम वसूल कर एकत्र हुए 1 लाख 65 हजार रुपए की नकदी एक बैग में डालकर शाम करीब पौने आठ बजे सुपर मार्केट से पीलीबंगा के लिए जम्मू-तवी एक्सप्रेस पर सवार होने जा रहा था। जैसे ही वह सिडाना नर्सिंग होम के पास वैरायटी स्टोर के आगे पहुंचा अचानक पीछे से आए एक बाइक सवार युवक ने उनके कंधे से बैग छीना और फरार हो गया। अचानक हुई घटना से वे हतप्रभ रह गए। कुछ संभले तो शोर मचाया। दुकानदारों ने उस बाइक सवार का पीछा किया लेकिन वह ओवरब्रिज पर चढऩे के बाद ओझल हो गया।


इलाके में हड़कंप
घटना के बाद इलाके में हड़कंप सा मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर मौके पर पहुंचे डीएसपी, थाना प्रभारी व एएसआई हरबंशलाल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।


पुलिस मामले की जांच करने में जुटी

वारदात को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि बाइक सवार युवक रैकी कर रहा था और उसे रकम के बारे में पूरी जानकारी थी। जिसके चलते उसने मौका लगते ही नकदी से भरा बैग पार कर लिया। वारदात की सूचना पाकर व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहन जैन, व्यापारी राजकुमार अंगी सहित शहर के अनेक व्यापारी पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

यह खबरें भी पढ़ें...

अब फील्ड में दिखेंगे केवल जवान पुलिसकर्मी, डीजीपी ने जारी किए आदेश

BSF जवान पर युवती ने लगाया शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, तलाशती आ पहुंची राजस्थान के जैसलमेर...


महिलाओं के वेश में कार में घूम रहे थे तीन युवक, लोगों ने कार को घेरकर रुकवाया और कर दी धुनाई