स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कृषि जिंस चोर गिरोह के सदस्यों को तलाशने लुधियाना गई हनुमानगढ़ जंक्शन थाने की टीम

Adrish Khan

Publish: Nov 07, 2019 21:29 PM | Updated: Nov 07, 2019 21:29 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोदाम से ग्वार भरे बैग चोरी करने के मामले में जंक्शन पुलिस की टीम अंतरराज्यीय गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश में पंजाब के लुधियाना गई है। प्रकरण में फरार चल रहे गैंग के सदस्यों की लोकेशन के आधार पर पुलिस उनकी धरपकड़ को लुधियाना गई है।

कृषि जिंस चोर गिरोह के सदस्यों को तलाशने लुधियाना गई हनुमानगढ़ जंक्शन थाने की टीम
- कृषि जिन्स चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के मुखिया का बढ़वाया रिमांड
- हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित गोदाम से चुराए थे ग्वार के थैले
हनुमानगढ़. औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोदाम से ग्वार भरे बैग चोरी करने के मामले में जंक्शन पुलिस की टीम अंतरराज्यीय गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश में पंजाब के लुधियाना गई है। प्रकरण में फरार चल रहे गैंग के सदस्यों की लोकेशन के आधार पर पुलिस उनकी धरपकड़ को लुधियाना गई है। उधर, इस मामले में रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुलिस ने गैंग के मुखिया मोहननाथ (40) पुत्र भानीनाथ निवासी रावतसर को न्यायालय में पेश कर रिमांड मंजूर करवाया। वहीं अन्य आरोपी हनुमान (34) पुत्र रामचन्द्र निवासी रावतसर भी तीन दिन की रिमांड पर चल रहा है। टीम में शामिल हैड कांस्टेबल कमलजीत सिंह ने बताया कि कृषि जिन्स चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दोनों सदस्यों की निशानदेही पर चुराए गए करीब 60-70 बैग में से सात बैग हाउसिंग बोर्ड के सूने मकानों से बरामद कर लिए गए हैं। इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल जीप भी बरामद कर ली है। बाकी बैग की बरामदगी व फरार गैंग सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि मंगतराय पुत्र फरेजलाल अग्रवाल निवासी नई धान मंडी हनुमानगढ़ जंक्शन ने 19 अक्टूबर को जंक्शन थाने में रिपोर्ट दी कि 18 अक्टूबर की रात अज्ञात चोर उसके गोदाम से ग्वार से भरे करीब 60-70 बैग चोरी कर ले गए। इनमें करीब 35 क्विंटल ग्वार था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। घटनास्थल व आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान मोहननाथ व हनुमान के रूप में कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने ग्वार चोरी की बात स्वीकारी। पूछताछ में खुलासा हुआ कि अंतरराज्यीय चोर गिरोह में दो-तीन सदस्य और भी शामिल हैं। हनुमानगढ़ के अलावा कई जगहों पर चोरी की है।


आत्महत्या करने वाले प्रौढ़ की पहचान
हनुमानगढ़. जंक्शन में खालसा स्कूल के पास मंगलवार को रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले प्रौढ़ की गुरुवार को पहचान हो गई। मृतक कालूराम (40) पुत्र हेतराम जाट संगरिया के गांव इन्द्रपुरा का रहने वाला था। लेकिन वह पिछले कुछ समय से जंक्शन की बाबा श्यामसिंह कॉलोनी में पीरखाना के पास रह रहा था। मृतक के परिजन गुरुवार दोपहर को हनुमानगढ़ पहुंचे। इसके बाद रेलवे पुलिस ने जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में जीआरपी थाने में मर्ग दर्ज की गई है। गौरतलब है कि मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि एक जने ने खालसा स्कूल के पास श्रीगंगानगर की तरफ से करीब साढ़े 11 बजे आई ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के कपड़ों से कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान नहीं हो सकी।

[MORE_ADVERTISE1]