स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोर के घर जांच करने पहुंची पुलिस तो मिले चार मोटर साइकिल के दस्तावेज

Adrish Khan

Publish: Oct 08, 2019 11:38 AM | Updated: Oct 08, 2019 11:38 AM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. करीब डेढ़ माह पहले होटल से मोबाइल फोन व नकदी चोरी के मामले में जंक्शन पुलिस ने सोमवार को एक जने को गिरफ्तार किया। आरोपी सदाम खां (21) पुत्र अब्दुल मलिक निवासी नवां की निशानदेही पर चुराया गया एक मोबाइल फोन व एक हजार रुपए की नगदी भी बरामद की गई है।

चोर के घर जांच करने पहुंची पुलिस तो मिले चार मोटर साइकिल के दस्तावेज
होटल से बाइक व नकदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार
निशानदेही पर होटल से चुराया मोबाइल फोन व नकदी बरामद
- हनुमानगढ़ जंक्शन थाने का मामला
हनुमानगढ़. करीब डेढ़ माह पहले होटल से मोबाइल फोन व नकदी चोरी के मामले में जंक्शन पुलिस ने सोमवार को एक जने को गिरफ्तार किया। आरोपी सदाम खां (21) पुत्र अब्दुल मलिक निवासी नवां की निशानदेही पर चुराया गया एक मोबाइल फोन व एक हजार रुपए की नगदी भी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी के घर से चार मोटर साइकिलों के कागजात भी बरामद किए हैं। आरोपी ने पूछताछ में एक बाइक चोरी की वारदात भी स्वीकारी है। पुलिस को वाहन चोरियों के और मामले भी खुलने की उम्मीद है। आरोपी का बुधवार तक रिमांड मंजूर करवाया गया है।
जंक्शन थाना प्रभारी धीरेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि गांव नवां निवासी सदाम खां (21) पुत्र अब्दुल मलिक ने एक सितम्बर को रिपोर्ट दी कि वह गांव नवां के पास चाचा होटल चलाता है। 27 अगस्त को रोशन बगा निवासी चक नौ एमएमके व यारे खां निवासी रोडांवाली उसके होटल में घुसे। काउंटर के गल्ले में रखे पांच हजार रुपए निकाल लिए। इसके अलावा उसका व अरशद खां पुत्र अब्दुल हक निवासी रोडांवाली ढाणी का मोबाइल फोन चोरी कर लिया। रिपोर्ट पर रोशन बगा व यारे खां के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल कमलजीत सिंह को सौंपी। जांच के बाद आरोपी रोशन खां (26) पुत्र नूर नबी बग्गा निवासी ढाणी चक 9 एमएमके, रोही किकरवाली को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर एक मोबाइल व एक हजार रुपए की नकदी बरामद कर ली है। आरोपी ने गांव कमाना से बाइक आरजे 31 एसजी 0713 चोरी करने की वारदात भी स्वीकारी है। इस खुलासे के बाद आरोपी के मकान की तलाशी ली तो वहां से गांव कमाना से चोरी बाइक के अलावा तीन अन्य मोटर साइकिलों के कागजात बरामद हुए। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली विशेष टीम में हैड कांस्टेबल कमलजीत सिंह, हैड कांस्टेबल मनीष कुमार, कांस्टेबल महंगा सिंह, सेठूराम व रमेश कुमार शामिल थे।