स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कंपकपा देने वाली ठंड में लगा बारिश का 'तड़का', निचले इलाकों में भरा पानी, कई जिलों में बारिश-ओलावृष्टि की चेतावनी

abdul bari

Publish: Jan 13, 2020 17:33 PM | Updated: Jan 13, 2020 17:40 PM

Hanumangarh

( Weather Forecast In Rajasthan ) वहीं मौसम विभाग ने आज प्रदेश के जयपुर, सीकर, अलवर, झुंझुनू, दौसा, भरतपुर में सहित कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी दी है। मौसम ने लोहड़ी के दिन सोमवार सुबह अचानक पलटा खाया। तेज हवाओं व मेघ गर्जना के साथ बिजली कड़कड़ाते हुए करीब नौ बजे ठंड में बारिश ( Rain In Winter) का तड़का लग गया।

संगरिया/हनुमानगढ़.
धूप से लगातार दो दिनों तक राहत मिलने के बाद मौसम ने लोहड़ी के दिन सोमवार सुबह अचानक पलटा खाया। तेज हवाओं व मेघ गर्जना के साथ बिजली कड़कड़ाते हुए करीब नौ बजे ठंड में बारिश ( Rain In Winter) का तड़का लग गया।

निचले हिस्सों में पानी जमा ( Hanumangarh News )

स्कूलों में छुट्टी होने के चलते बच्चों की उछलकूद व गली-मोहल्लों में पतंगबाजी पर बारिश से एकबारगी पानी फिर गया। दोपहर दो बजे तक रुक-रुक कर कभी तेज व कभी कम रफ्तार में बारिश होती रही। दो बजे कुछ देर के लिए बादलों की ओट से सूर्यदेव निकले। बरसाती पानी से करणी व दुर्गा मंदिर मार्ग, गुरुनानक नगर समेत शहर के कुछ निचले हिस्सों में पानी जमा हो गया। बारिश की वजह से जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। लोगों को अपने काम पर आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। वाहन चालकों व राहगीरों को भी परेशानी उठानी पड़ी। दुकानदार ठाले बैठे रहे।


ठंड से बचने के लिए अलाव जलाए

बारिश के बाद तापमान में गिरावट हो गई। लोग ठंड की वजह से ठिठुरते रहे। ठंड से बचने के लिए अलाव जलाए तो बारिश रुकने तक घरों में दुबके रहे।

मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी ( Weather Forecast In Rajasthan )

वहीं मौसम विभाग ने आज प्रदेश के जयपुर, सीकर, अलवर, झुंझुनू, दौसा, भरतपुर में सहित कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी दी है। साथ ही 14 जनवरी को पांचों जिलों में घन कोहरा छाए जाने की चेतावनी दी है।

यह खबरें भी पढ़ें...

सौरभ ने पहले चाय, नमकीन और गजक खाते हुए की श्वेता से चर्चा, फिर मूसली से मां-बेटे को उतारा मौत के घाट

100 से ज्यादा पतंगों की दुकानों पर ग्राहक बन घंटों घूमते रहे अधिकारी, लेकिन खरीदा कुछ भी नहीं

पंचायत चुनाव 2020: मतदान दिवस पर सार्वजनिक अवकाश घोषित, 'कामगारों को मिलेगा छुट्टी का भी पैसा'

[MORE_ADVERTISE1]