स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पहली लोहड़ी पर बेटी को पीहर ला रहा था पिता, सड़क हादसे में दोनों की मौत

Adrish Khan

Publish: Jan 14, 2020 13:10 PM | Updated: Jan 14, 2020 13:10 PM

Hanumangarh

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. लोहड़ी पर्व मनाने के लिए बड़ी खुशी के साथ बेटी को ससुराल से लाने के लिए पिता गया। वहां से पीहर की तरफ लौटते अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। चार माह पहले ही ब्याही गई बेटी की सिरसा ले जाते समय मौत हो गई। जबकि पिता ने हिसार में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पहली लोहड़ी पर बेटी को पीहर ला रहा था पिता, सड़क हादसे में दोनों की मौत
- नोहर क्षेत्र में टोपरिया टोल नाके के पास पेड़ से टकराई कार
- बेटी ने सोमवार रात व पिता ने मंगलवार सुबह तोड़ा दम
हनुमानगढ़. लोहड़ी पर्व मनाने के लिए बड़ी खुशी के साथ बेटी को ससुराल से लाने के लिए पिता गया। वहां से पीहर की तरफ लौटते अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। चार माह पहले ही ब्याही गई बेटी की सिरसा ले जाते समय मौत हो गई। जबकि पिता ने हिसार में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा नोहर थाना क्षेत्र में टोपरिया टोल नाके के पास सोमवार को हुआ। नोहर पुलिस ने मंगलवार को दोपहर बाद आवश्यक कागजी कार्यवाही कर शव परिजनों को सौंप दिए। मृतक पिता शिक्षक है जो राजस्थान शिक्षक राष्ट्रीय के जिलाध्यक्ष भी है।
जानकारी के अनुसार अंग्रेजसिंह बराड़ (55) निवासी ढाणी सिखान, नोहर सोमवार दोपहर बेटी लक्ष्मणदीप कौर (30) के ससुराल पीलीबंगा गए। लोहड़ी पर्व के चलते वे उसे लेकर ढाणी सिखान रवाना हुए। सोमवार दोपहर बाद टोपरिया टोल नाके के पास कार अनियंत्रित होकर पर पेड़ से टकरा गई। इससे पिता-पुत्री दोनों गंभीर घायल हो गए। उनको नोहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को हालत गंभीर होने पर सिरसा रेफर कर दिया गया। मगर रास्ते ही लक्ष्मणदीप ने दम तोड़ दिया। जबकि अंग्रेज सिंह को सिरसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत निरंतर बिगड़ती गई। ऐसे में सोमवार देर रात उनको हिसार रेफर कर दिया गया। हिसार में इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। मृतका लक्ष्मण दीप कौर का विवाह चार माह पहले ही हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

[MORE_ADVERTISE1]