स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उधार मांगता है तो ये ले, और व्यापारी के सीने पर तान दिया कट्टा

Gaurav Sen

Publish: Nov 12, 2019 11:52 AM | Updated: Nov 12, 2019 11:52 AM

Gwalior

threat to shopkeeper by crook in gwalior : चिक संतर, मुरार में अजय दुबे की कपड़े की दुकान है। सिरोल निवासी सचिन गुर्जर उनसे उधार कपडे खरीदे थे। लेकिन उसका भुगतान नहीं कर रहा था।

ग्वालियर. कपड़े उधार ले जाने के बाद पैसे चुकता करने की बजाए गुंडे ने दुकानदार को गोली मारने के इरादे से तमंचा तानकर दो बार फायर किया लेकिन गोली नहीं चली तो कारोबारी की जान बच गई। मदद के लिए उन्होंने शोर मचा दिया तो गुंडा भाग गया। चिक संतर, मुरार में अजय दुबे की कपड़े की दुकान है। सिरोल निवासी सचिन गुर्जर उनसे उधार कपडे खरीदे थे। लेकिन उसका भुगतान नहीं कर रहा था।सोमवार को सचिन फिर दुकान पर आया तो अजय ने उधारी चुकाने के लिए उसे टोका तो गुंडा और उसके साथ आया बदमाश बौखला गया। अजय को मारने के लिए सचिन ने तमंचा निकाल कर ताना दो बाद ट्रेगर भी दबाया लेकिन गोली नहीं चली। पुलिस ने अजय की शिकायत पर सचिन और उसके साथी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

दुकानें बंद कर थाने पहुंचे कारोबारी
गुंडे की हरकत से बाजार में खलबली मच गई, कारोबारी दुकानें बंद कर मुरार थाने पहुंच गए। पुलिस से कहा कि इस तरह कारोबार नहीं करेंगे। हमें सुरक्षाचाहिए बदमाश को पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे। करीब आधे घंटे तक व्यापारी थाने पर जमा रहे।

उटीला: ट्रैक्टर पलटा, छात्र दबा मौत
ग्वालियर. पढ़ाई करने के लिए दतिया से आकर उटीला में रिश्तेदार के घर रहे छात्र की सोमवार को ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। विकास (17) को पिता बलवीर ने पढ़ाई के लिए उटीला में फूफा बलवीर के घर भेजा था। गांव से विकास रोज मुरार पढऩे आता था। सोमवार को गांव से पैदल निकला था। रास्ते मे ंपहुंचा तो उसे गांव में रहने वाले प्रीतम सिंह ट्रैक्टर ले आकर आते दिखे। विकास ने जल्दी पहुंचने की कोशिश में उनसे लिफ्ट मांगी। थोडी दूर चलने के बाद ट्रैक्टर के सामने दूसरा वाहन आ गया तो प्रीतम ने उसे साइड में किया इसमें ट्रैक्टर सडक़ किनारे गड्ढे में जाकर पलट गया। विकास उसके नीचे दब गया। उसकी वहीं मौत हो गई।

शादी में मेहमान बनकर आए, जेब से 51 हजार रुपए उड़ाए
ग्वालियर. शादी में मेहमान बनकर आए चोरों ने ठेकेदार की जेब से 51 हजार रुपए चुरा लिए। हरकत तब पता चली जब असली मेहमानों के स्वागत के लिए ठेकेदार ने जेब में हाथ डाला। पुलिस ने बताया कुंज विहार कॉलोनी निवासी किशोर शर्मा की बहन की शादी शुक्रवार को पाताली हनुमान पर सुमंगलगम् होटल से थी। रात 9 बजे किशोर बारात के स्वागत के लिए दरवाजे पर खड़े थे। उस दौरान तीन युवक आए। उनसे मिले और उनकी जेब में रखी रकम चुराकर ले गए। कुछ देर बाद जब पैसों की जरुरत पड़ी तो उन्होंने जेब में हाथ डाला तो सकते में आ गए। पूरी रकम गायब थी। घटना की सूचना पुलिस को दी है। सीसीटीवी में चोर दिाख गए हैं।

[MORE_ADVERTISE1]