स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्लांटेशन और नीडी की मदद करेगी टीम

Avdhesh Shrivastava

Publish: Aug 18, 2019 19:20 PM | Updated: Aug 18, 2019 19:20 PM

Gwalior

लायंस क्लब ग्वालियर गालव की नव निर्वाचित टीम का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को आईटीएम यूनिवर्सिटी के तुरारी कैंपस में हुआ।

ग्वालियर. लायंस क्लब ग्वालियर गालव की नव निर्वाचित टीम का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को आईटीएम यूनिवर्सिटी के तुरारी कैंपस में हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि विधायक मुन्नालाल गोयल एवं प्रवीण पाठक ने किया। पिकनिक के साथ आयोजित हुए इस समारोह में क्लब के सदस्यों ने डांस किया। साथ ही कई गेम्स खेलकर माहौल को खुशनुमा बनाया। इस अवसर पर नवीन अध्यक्ष अजय चोपड़ा, सचिव विनोद शाक्य, कोषाध्यक्ष राकेश बंसल ने अपनी टीम के साथ शपथ ग्रहण की। इंडक्शन ऑफीसर के रूप में वीडीजी-2 सुनील गोयल मौजूद रहे।
टीम ने तैयार किया प्लान : कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर ने कहा कि पिछले कई वर्षों से लायंस क्लब गालव मानवता की सेवा के क्षेत्र में काम करता आ रहा है। इसी क्रम में वह इस साल भी कई स्थानों पर पौधरोपण , जरूरतमंदो की सहायता करने का कार्य करेगा। इसके लिए टीम ने प्लान तैयार कर लिया है। कार्यक्रम का संचालन पारुल गोयल एवं राजेश बाबू ने किया।
स्वास्थ्य के क्षेत्र में टीम करेगी काम
आज स्वास्थ्य सबसे बड़ा मुद्दा है। पूरे वर्ष हमारी टीम स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करेगी। हमने हस्तिनापुर गांव गोद लिया है। हमारे पास डॉक्टर की टीम है, जो वहां कैंप लगाकर लोगों का चेकअप कर उचित परामर्श देगी। यह बात नवीन अध्यक्ष डॉ. प्रमोद पहारिया ने इंस्टालेशन सेरेमनी के दौरान कही। लायंस क्लब ग्वालियर नॉर्थ की ओर से शनिवार को एक निजी होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर, इंडक्शन ऑफीसर वीडीजी-2 सुनील गोयल मौजूद रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व मिनिस्टर माया सिंह एवं रीजन चेयरमैन नरेश अग्रवाल मौजूद रहे।
द व गोपनीयता की ली शपथ : इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष नलिनी सारस्वत ने अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में नवीन अध्यक्ष डॉ. प्रमोद पहारिया, सचिव शरद श्रीवास्तव और ट्रेजरार आशीष गुप्ता ने अपनी टीम के साथ पद व गोपनीयता की शपथ ली। इसके साथ ही नवीन अध्यक्ष ने भी शपथ ली। कार्यक्रम में रीजन चेयरपर्सन संदीप जैन सहित कई लोगों की उपस्थिति रही।