स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जालिम पिता ने पहले बच्चे को प्रेस से जलाया फिर पनी पर फेंका तेजाब

Rizwan Khan

Publish: Sep 20, 2019 18:37 PM | Updated: Sep 20, 2019 18:37 PM

Gwalior

बिजली कारीगर ने घर में पैसों को लेकर उत्पात मचा दिया, उसने पत्नी को पीटा डेढ साल के मासूम बेटे को गर्म प्रेस से जला दिया। उसके बाद भी हैवानियत खत्म नहीं हुई तो पत्नी पर तेजाब फेंकने की कोशिश की।

ग्वालियर. बिजली कारीगर ने घर में पैसों को लेकर उत्पात मचा दिया, उसने पत्नी को पीटा डेढ साल के मासूम बेटे को गर्म प्रेस से जला दिया। उसके बाद भी हैवानियत खत्म नहीं हुई तो पत्नी पर तेजाब फेंकने की कोशिश की। उसकी हरकतों से मासूम बच्चे सहम गए मां को बचाने के लिए बिखलते रहे। किसी तरह पत्नी ने खुद को कमरे में बंद कर पुलिस को कॉल किया तब पकडऩे जाने के डर से वह भाग गया।
सिटी सेंटर निवासी रश्मि ने बताया पति कमलेश बिजली कारीगर है। करीब 14 साल पहले उससे शादी हुई थी। कमलेश शुरू से उसे तंग करता रहा। उसकी जिद रहती थी पत्नी पैसा लाकर दे। 19 अगस्त को पत्नी और दोनों बच्चों को उनके हाल पर छोडकऱ चला गया। कई दिन तक वापस नहीं आया। परिवार का गुजरा करने के लिए वह पार्लर चलाती हैं। इसके अलावा डांस टीचर भी हैं। बुधवार शाम को कमलेश फिर घर आया। बोला कि घर और बच्चे सबको छोडकऱ जा रहा हूं सात हजार रुपए दो। रश्मि ने बताया कि पति से कहा कि घर में पैसा नहीं है तो बौखला गया। उन्हें पीटा, गुस्से में गर्म प्रेस उठाकर डेढ़ साल के बेटे तेजस्व का हाथ जला दिया। बड़े बेटे ने किसी तरह मां और भाई को उसके चंगुल से बचाया। पूरी रात कमलेश घर में रहा। उन्हें और बच्चों को मारने की धमकियां देता रहा। कोई घर से बाहर निकल कर मदद नहीं मांग सके इसलिए उसने मेनगेट पर ताला लगाकर चाबी अपने पास रख ली। सुबह फिर मारपीट करने लगा। विरोध करने पर तेजाब से उनका चेहरा जलाने के लिए उसे उठाने के लिए बाथरुम में घुस गया। पति किसी भी हद तक जा सकता है इसलिए हिम्मत कर उसे बाथरुम में बंद कर दिया। तो उसने दरवाजे तोडऩे की कोशिश की, गेट खोला तो तेजाब की बोतल लेकर बाहर निकला। जान बचाने के लिए वह कमरे में घुस गई और दरवाजा अंदर से बंद कर पुलिस को कॉल किया। पकड़े जाने के डर से कमलेश भाग गया। विश्वविद्यालय टीआइ रामनरेश यादव ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी पर दहेज एक्ट और मारपीट का केस दर्ज किया है। मासूम बच्चे का भी मेडिकल कराया गया है। कमलेश को तलाशा जा रहा है।