स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

निगम के उप राजस्व निरीक्षक ने आइजी से की शिकायत... तब से चल रही है बाड़े पर अवैध पार्किंग

Rizwan Khan

Publish: Oct 23, 2019 00:32 AM | Updated: Oct 23, 2019 00:32 AM

Gwalior

महाराज बाड़े पर अवैध पार्किंग के मामले में नया मोड़ आया। निगम के उप राजस्व निरीक्षक मुन्नालाल श्रीवास ने अपने खिलाफ एफआइआर होने के बाद मंगलवार को पुलिस महानिरीक्षक को लिखित शिकायत कर कहा कि मुझे मदाखलत अधिकारी शशिकांत शुक्ला ने अवैध पार्किंग संचालित किए जाने की बात कही।

ग्वालियर. महाराज बाड़े पर अवैध पार्किंग के मामले में नया मोड़ आया। निगम के उप राजस्व निरीक्षक मुन्नालाल श्रीवास ने अपने खिलाफ एफआइआर होने के बाद मंगलवार को पुलिस महानिरीक्षक को लिखित शिकायत कर कहा कि मुझे मदाखलत अधिकारी शशिकांत शुक्ला ने अवैध पार्किंग संचालित किए जाने की बात कही। श्रीवास ने कहा कि जो रसीद कट्टा मैंने मदाखलत कर्मचारी को दिया था, वह मुझे मदाखलत अधिकारी ने देने के लिए कहा था। उसने शिकायत में खुलासा किया है कि अवैध पार्किंग की लिखित शिकायत 28 अगस्त को राजस्व उपायुक्त से की गई थी, जिसका आवक नंबर 1093 है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।
महाराज बाड़े पर अवैध पार्किंग में रसीद काटे जाने के खेल में निगम के बड़े अधिकारी शामिल रहे हैं। मामला उजागर हुआ तो वरिष्ठ अफसर अपने को बचाने में जुटे गए हैं। इस मामले में पुलिस भी अब तक तह तक पहुंचने में अब तक सफल नहीं हो सकी है। अवैध पार्किंग कौन चलवा रहा था और उसमें कितनी वसूली की गई, इसका अब तक पता नहीं चला है।

राजस्व उपायुक्त करेंगे जांच
निगम के वरिष्ठ अधिकारियों के संलिप्त होने की वजह से मामले को दबाया जा रहा है। निगम द्वारा इसकी जांच राजस्व उपायुक्त देवेंद्र चौहान से कराई जाएगी, लेकिन यह निष्पक्ष होगी, इसमें संदेह जताया जा रहा है।

जांच करा रहे हैं
महाराज बाड़ा पर अवैध पार्किंग की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई हो सकेगी। इस मामले में मुन्नालाल द्वारा मदाखलत अधिकारी शशिकांत पर आरोप लगाया है, उसकी जांच होगी।
संदीप माकिन, निगमायुक्त