स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ी खबर : नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने चारों युवकों को पकड़ा

monu sahu

Publish: Oct 09, 2019 12:59 PM | Updated: Oct 09, 2019 12:59 PM

Gwalior

minor girl for boys : शौच के लिए गई थी, युवकों ने बलात्कार कर छोड़ गए

ग्वालियर। पिछोर रोड पर हाईवे पुल के समीप चार युवकों द्वारा एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जवाहर कॉलोनी से शौच के लिए गई नाबालिग को बाइक पर बैठाकर युवक अपने साथ ले गए थे और उसके साथ बलात्कार किया। घटना सिटी थाना क्षेत्र की है। बेहोशी की हालात में किशोरी परिजनों को मिली।

70 साल बाद करवाचौथ पर बन रहा है यह योग, पति के लिए है विशेष फलदायी, जानिए

इधर, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों युवकों को मंगलवार को सुबह पकड़ लिया है। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ पास्को एक्ट समेत कई धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि सोमवार को सुबह जवाहर कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग शौच के लिए गई थी।

बड़ी खबर : दो युवक नदी में डूबे, एसडीआरएफ की टीम खोज में जुटी

इसी दौरान चार युवकों ने बाइक पर बैठाकर अपने साथ उठा ले गए। पिछोर रोड पर हाईवे पुल के समीप युवकों ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। दोपहर ३ बजे जब नाबालिग का पता नहीं चला तब परिजन थाने आए। सिटी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नाबालिग की खोजबीन शुरू की।

पानी बंद होने पर भाई-बहन ने यहां ली थी समाधि, लाखों की संख्या में दर्शन करने आते है भक्त

रात करीब 11 बजे पीडि़ता की मां उसे साथ लेकर थाने पहुंची। थाना प्रभारी के मुताबिक नाबालिग नशे की हालात में थी, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाबालिग को नशे की गोली देकर बलात्कार किया गया। यह सभी युवक पीडि़ता के पड़ोसी हैं। थाना प्रभारी यशवंत गोयल का कहना है कि चारों युवकों को पकड़ लिया है। पूछताछ की जा रही है। बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।