स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कैंसर से परेशान मरीज अस्पताल से भागकर ट्रेन के सामने कूदा

Rahul Aditya Rai

Publish: Aug 19, 2019 06:04 AM | Updated: Aug 19, 2019 01:10 AM

Gwalior

अस्पताल से गायब होने पर उसकी पत्नी कंपू थाने पहुंची, कुछ देर बाद पता चला कि पति ने आत्महत्या कर ली है, यह सुनकर वह बेसुध हो गई।

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कैंसर के मरीज ने रविवार को सुबह अस्पताल से भागकर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। उसका शव झांसी रोड थाने से आगे रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। अस्पताल से गायब होने पर उसकी पत्नी कंपू थाने पहुंची, कुछ देर बाद पता चला कि पति ने आत्महत्या कर ली है, यह सुनकर वह बेसुध हो गई।


पुलिस के मुताबिक ग्राम बुधावली दिनारा (शिवपुरी) निवासी नरेश जाटव (32) पुत्र लक्ष्मीनारायण कैंसर की बीमारी से परेशान था। कुछ दिन पहले वह जेएएच के कैंसर वार्ड में भर्ती हुआ था। उसकी पत्नी भी साथ में आई थी। रविवार सुबह पत्नी कुछ सामान लेने चली गई, इसी बीच नरेश अस्पताल से भाग गया। पत्नी लौटकर आई तो पति को पलंग पर न देखकर कुछ देर इंतजार किया, काफी देर तक वह नहीं आए तो अस्पताल में तलाशा, लेकिन जब वह नहीं मिले तो पत्नी ने कंपू थाने जाकर पुलिस को बताया। इस पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और वायरलेस सेट पर मैसेज कर दिया।

 

उधर नरेश अस्पताल से भागकर झांसी रोड थाने से आगे एक लग्जरी वाहन के शोरूम के सामने रेल पटरी के पास पहुंचा और ट्रेन आने पर उसके सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। लोगों ने देखा तो पुलिस को फोन कर बताया, कुछ देर बाद पुलिस पहुंच गई। उधर वायरलेस पर मरीज के लापता होने का मैसेज चल रहा था, पुलिस ने हुलिया मिलान किया तो नरेश ही निकला, फिर उसकी पत्नी को बुलाकर पहचान कराई।

 

पन्द्रह दिन से अस्पताल में भर्ती था
नरेश कैंसर की बीमारी से तंग था। 15 दिन से जेएएच में भर्ती था। रविवार सुबह अस्पताल से भागकर रेल पटरी पर आकर सुसाइड कर लिया।
महेश शर्मा, टीआई झांसी रोड थाना