स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

श्रृंगार से जुड़े सवाल पर दिए जवाब और जीते पुरस्कार

Harish kushwah

Publish: Aug 18, 2019 18:31 PM | Updated: Aug 18, 2019 18:31 PM

Gwalior

सिंधु सेवा संगम की महिला विंग और सिंधु सेंट्रल पंचायत के सुंक्त तत्वावधान में शनिवार को सिंध विहार स्थित कम्युनिटी हॉल में हरियाली तीज सेलिब्रेट की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री माया सिंह एवं विशिष्ट अतिथि प्रशाली परिया उपस्थित रहीं।

ग्वालियर. सिंधु सेवा संगम की महिला विंग और सिंधु सेंट्रल पंचायत के सुंक्त तत्वावधान में शनिवार को सिंध विहार स्थित कम्युनिटी हॉल में हरियाली तीज सेलिब्रेट की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री माया सिंह एवं विशिष्ट अतिथि प्रशाली परिया उपस्थित रहीं। महोत्सव में सिंधु समाज की महिलाओं ने विभिन्न प्रकार के गेम्स खेले और जमकर डांस का लुत्फ उठाया। महिलाओं ने सोलह श्रृंगार के सोलह सवाल के जवाब देकर अपना टैलेंट दिखाया। प्रतियोगिता में भाग ले रहीं महिलाओं ने सवाल से पहले जवाब हाजिर कर दिए। सच्चो सिंधी पक्को सिंधी प्रतियोगिता में भी सवालों के जवाब सभी महिलाओं ने दिए और पुरस्कार एक के बाद एक अपने नाम किए।

खूब लगा डांस का तड़का

बच्चों और महिलाओं के लिए रखे गए तम्बोला हाउजी गेम में पार्टिसिपेंट्स ने खूब अपना कौशल दिखाया। महोत्सव में सभी महिलाओं ने अपने हाथो पर ख़ूबसूरत मेहंदी लगाई। यहां बॉलीवुड डांस का भी तड़का खूब लगा। कभी सिंगल, कभी डुअल तो कभी ग्रुप डांस के माध्यम से खूब तालियां बटोरीं। कार्यक्रम का संचालन रिचा जयसिंघानी ने किया।