स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

40 गायकों ने सुनाए गीत

Avdhesh Shrivastava

Publish: Nov 12, 2019 18:35 PM | Updated: Nov 12, 2019 18:35 PM

Gwalior

संगीत सितारे गायन समूह की प्रथम वार्षिक संगीत सभा का आयोजन दीपावली मिलन समारोह के साथ सिरोल रोड स्थित एमके सिटी पर किया गया।

ग्वालियर. संगीत सितारे गायन समूह की प्रथम वार्षिक संगीत सभा का आयोजन दीपावली मिलन समारोह के साथ सिरोल रोड स्थित एमके सिटी पर किया गया। कार्यक्रम में गीतों की थीम सद्भाव और एकता पर आधारित थी। 101 दीपदान के साथ के साथ कार्यक्रम की शुरूआत हुई जिसमें सदस्यों ने दीप जलाए। कार्यक्रम में बैंगलुरु, मुरैना, दतिया, शिवपुरी और ग्वालियर के करीब 40 गायकों ने गीतों की प्रस्तुति दी। इसमें हरिशंकर तिवारी ने मीत ना मिला रे मन का..., शरद गौतम ने याद आ रहे तेरा प्यार..., भव्या बरूआ ने डार्लिंग आंखों से आंखे चार..., अनुपम तिवारी ने खायके पान बनारस वाला...., नित्यानंद दीक्षित ने पुकारता चला हूं मैं....की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में अंश शर्मा, हरीशंकर तिवारी, शशिकला बाथम को संगीत के क्षेत्र में दिए गए सहयोग के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में राघवेन्द्र अवस्थी, अभिया गुप्ता, आन्या अग्रवाल आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन अनुपम तिवारी और अतुल शर्मा ने किया।
एनुअल फंक्शन का आयोजन 15 को: फालका बाजार स्थित कॉर्मल कॉन्वेंट स्कूल का एनुअल फंक्शन द ब्लू रीम्स 15 नवंबर को शाम 5.30 बजे से आयोजित किया जाएगा। स्कूल प्रांगण में होने वाले कार्यक्रम में ग्वालियर के बिशप डॉ.जोसफ थाइकाट्टेल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे जबकि अध्यक्षता पूर्व बिशप डॉ.जोसफ कैथातारा करेंगे।

[MORE_ADVERTISE1]