स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

CAA के पक्ष में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, नड्डा की चुनौती-''कानून पर दस लाइन बोले राहुल''

Prateek Saini

Publish: Jan 04, 2020 21:19 PM | Updated: Jan 04, 2020 21:19 PM

Guwahati

Assam News: नड्डा ने कहा कि कांग्रेसी अब घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं। उनके पास (JP Nadda Challenges Rahul To Speak On CAA) कोई मुद्दा नहीं है...

(गुवाहाटी,राजीव कुमार): भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह नागरिकता संशोधन कानून पर दस लाइन और इसमें क्या खामी है इस पर दो लाइन बोलकर दिखाए।


गुवाहाटी के खानापाड़ा में प्रदेश भाजपा के बूथ अध्यक्ष व निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेसी अब घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है।

 

वहीं मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि मार्च तक हम एक लाख स्वदेशी भूमिहीन लोगों को जमीन के पट्टे देंगे। सीएए के खिलाफ आंदोलन करने वालों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को गलत जानकारी देकर उत्तेजित किया जा रहा है। वहीं राज्य के वित्त मंत्री डा.हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि लताशील में आंदोलनकारियों ने जितने लोग जुटाए थे उससे आज भाजपा के ज्यादा हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लोकतांत्रिक आंदोलन अब राजनीतिक आंदोलन बन रहा है।

 

उधर आसू और कलाकारों ने नगांव के नेहरुबाली में सीएए के खिलाफ बड़ी सभा का आयोजन किया। इसमें भाजपा और अगप को वक्ताओं ने जमकर कोसा। इसके साथ ही राज्यभर में विभिन्न जगहों पर सीएए के खिलाफ अहिंसक विरोध जारी है।

 

[MORE_ADVERTISE1]