स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Papla Gurjar: दोस्त के साथ भागी पत्नी तो पपला गुर्जर बन पुलिस को धमकाया

Devkumar Singodiya

Publish: Sep 20, 2019 08:08 AM | Updated: Sep 20, 2019 02:19 AM

Gurgaon

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी उसी के दोस्त संग फरार हो गई तो शातिर ने पपला गुर्जर ( Papla Gurjar ) के नाम का फायदा उठाया और पुलिस को खूब धमकाया।

गुरुग्राम/भिवाड़ी.
हिस्ट्रीशीटर विक्रम यादव की पत्नी उसी के दोस्त के साथ फरार हो गई। हैरान-परेशान शातिर विक्रम ने खुद को कुख्यात पपला गुर्जर बताकर पुलिस कंट्रोल रूम ( Police Control Room ) में फोन कर पुलिस को खूब ( Threatens Police ) धमकाया। पपला गुर्जर का नाम सुनकर पुलिस बेड़े ( Police Force ) में खलबली मच गई। आला अधिकारियों के फोन अलवर, जयपुर से हरियाणा ( Haryana ) तक घनघना उठे। इसी बीच फोन करने वाले को पकड़ा तो वह हिस्ट्रीशीटर निकला। पूरे मामले का पर्दाफाश होने पर पुलिस को सांस में सांस आई।

दोस्त के साथ भागी थी पत्नी

कोटकासिम पुलिस थाने ( Kotkasim Police Station ) के हिस्ट्रीशीटर विक्रम यादव की पत्नी ( Wife ) ने घर से भागकर उसके दोस्त रिंकू यादव से शादी कर ली। पुलिस की कार्यशैली ( Police working ) को देखते हुए विक्रम ने पपला गुर्जर के नाम का फायदा उठाते हुए कंट्रोल रूम में फोन किया और कहा कि 'मैं पपला गुर्जर बोल ( Calling Papla Gurjar ) रहा हूं, बिलाहेडी निवासी विक्रम यादव मेरा दोस्त है और उसकी पत्नी को रिंकू यादव भगा कर ले गया है। या तो रिंकू विक्रम की पत्नी को वापस भेज दे, नहीं तो रिंकू के घर जाकर उसको गोली मार दूंगा।

हथियार सप्लायर है आरोपी

भिवाड़ी एसपी ( SP ) अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि कोटकासिम थाने के हिस्ट्रीशीटर विक्रम यादव को हथियार सप्लाई के आरोप ( Arms Act ) में गिरफ्तार ( Arrest ) किया है। आरोपी के पास से एक देशी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। आरोपी की हिस्ट्रीशीट खुली हुई है और वह 2002 से अब तक कई बार गिरफ्तार हो चुका है।


हरियाणा की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...

पंजाब की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...