स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रद्द हुई तीन रैलियां, अमित शाह ने वीडियो संदेश जारी कर मांगे वोट

Chandra Prakash sain

Publish: Oct 15, 2019 17:30 PM | Updated: Oct 15, 2019 17:30 PM

Gurgaon

Haryana: अभिमन्यु,बेनीवाल,बराला को फिर से जिताने की अपील

चंडीगढ़. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को तीन अलग-अलग वीडियो संदेश जारी करके हरियाणा में तीन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया है। भाजपा मुख्यालय द्वारा जारी इस वीडियो संदेश में अमित शाह कैप्टन अभिमन्यु, सुभाष बराला तथा पवन बेनीवाल के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार को हरियाणा में तीन चुनावी रैलियां संबोधित करने के लिए आना था। शाह नारनौंद से भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु, टोहाना से पार्टी प्रत्याशी एवं अध्यक्ष सुभाष बराला तथा ऐलनाबाद से पवन बैनीवाल के समर्थन में रैलियों को संबोधित करने वाले थे।

गला खराब तथा बुखार होने के कारण अमित शाह का हरियाणा दौरा ऐन मौके पर रद्द कर दिया गया। जिसे लेकर हरियाणा में कई तरह की राजनीतिक चर्चाओं ने जोर पकड़ा हुआ था। मंगलवार की सुबह भाजपा मुख्यालय ने इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए अमित शाह के तीन अलग-अलग वीडियो संदेश जारी किए।

नारनौंद के संबंध में जारी किए गए एक मिनट एक सैकड के वीडियो में अमित शाह ने कि पांच साल तक हरियाणा के अर्थतंत्र को पटरी पर लाने तथा औद्योगिक विकास में अहम भूमिका निभाने के लिए का श्रेय कैप्टन अभिमन्यु को देते हुए उन्हें फिर से जीताने की अपील की बजाए हरियाणा में भाजपा की सुनिश्चित जीत को प्रचंड जीत में बदलने की अपील की है।

एक मिनट दो सैकड के दूसरे वीडियो में अमित शाह ने हरियाणा भाजपा मेंं संगठन की मजबूती का श्रेय सुभाष बराला को देते हुए कहा है कि बराला ने सरकार के साथ तालमेल करके प्रदेश के समग्र विकास में अपना योगदान दिया है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा एक बार फिर से विकास की राह पर चले इसके लिए जरूरी है कि सुभाष बराला को फिर से विजयी बनाकर विधानसभा भेजा जाए।

अमित शाह की तीसरी रैली इनेलो नेता अभय चौटाला के पारंपरिक विधानसभा क्षेत्र ऐलनाबाद में थी। यहां शाह को पवन बेनीवाल के समर्थन में जनसभा संबोधित करनी थी लेकिन वह यहां भी नहीं आए। जिसके चलते ऐलनाबाद के संबंध में जारी 51 सैकड के वीडियो में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि हरियाणा की राजनीति को जातिवाद से मुक्त करवाना है तो पवन बेनीवाल को ऐलनाबाद से जीताना जरूरी है।