स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गुर्गों ने अंधाधुंध फायरिंग कर सरगना को ही उड़ा दिया ...

Devkumar Singodiya

Publish: Nov 17, 2019 00:55 AM | Updated: Nov 17, 2019 00:55 AM

Gurgaon

गुरुग्राम के बदमाश सरगना के घर जाकर गुर्गों ने चाय पीना शुरू कर दिया। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। इससे खफा गुर्गों ने सरगना पर फायरिंग खोल दी। तीनों ने उसे गोलियों से भून दिया।

गुरुग्राम. हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर अशोक राठी को गांव अलीपुर में उसके ही घर में गुर्गों ने गोली मार दी। उसे घायलावस्था में गुरुग्राम के निजी अस्पताल दाखिल कराया, जहां उसकी मौत हो गई। भोंडसी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह अलीपुर निवासी गैंगस्टर अशोक राठी अपने छोटे भाई के साथ बैठा था। इसी दौरान नरेन्द्र उर्फ सोनू, रोहित उर्फ बॉबी व हरियाहेड़ा निवासी सलीम भी पहुंच गए। कुछ समय बाद किसी विवाद में तीनों ने अशोक राठी पर फायरिंग कर दी। तीनों ने मिलकर गोलियां चलाई और कई गोली अशोक राठी के शरीर में लगी। इस दौरान भाई भी भाग निकले।
वारदात के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए। मृतक के भाई ने गांव के ही लीलू डागर पर हमला करवाने की शिकायत दी है। भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुदीप कुमार ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी अपने-अपने घरों से फरार है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


मृतक पर दर्ज हैं 40-45 मामले

20 दिनों से ठप है गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एरिया, करोड़ों का हुआ नुकसान

पुलिस के अनुसार अशोक राठी पर 40 से 45 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से अधिकतर मुकदमों में बरी हो चुका है। वहीं अशोक राठी पर उसके साले और सास की हत्या के मामले भी थे। यही नहीं राठी के इशारे पर 2016 में पत्नी सुषमा की हत्या में भी उसका ही हाथ बताया गया था। इस कुख्यात गैंगस्टर अशोक राठी पर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा में भी हत्या के कई मामले दर्ज हैं।

जम्मू कश्मीर के पहाड़ों पर बर्फबारी, नेशनल हाइवे फिर एक बार बंद
जम्मू - कश्मीर के अधिक समाचारों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]