स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

टीचर ने मासूम को पीटा डंडे से, पीठ पर पड़ गए नीले निशान

Devkumar Singodiya

Publish: Nov 14, 2019 01:16 AM | Updated: Nov 14, 2019 01:16 AM

Gurgaon

महिला टीचर ने उसकी डंडे से पिटाई शुरु कर दी और इतना पीटा कि उसके शरीर पर नीले निशान पड़ गए। इमेश ने बताया कि कुनाल बार-बार मैडम से पिटाई नहीं करने की गुहार लगाता रहा और जब उसने पिटाई से बचने के लिए डंडे को पकड़ लिया तो उसकी और ज्यादा पिटाई की गई।

रेवाड़ी. प्रश्न हल नहीं करने पर छात्र की डंडों से बेरहमी से की गई पिटाई का मामला सुर्खियों में है। टीचर डंडों से पीटती रही और छात्र रहम की भीख मांगता रहा। बुधवार सुबह टीचर की दी गई सजा से सभी हतप्रभ हैं। छात्र के शरीर पर डंडों की मार से पड़े नीले निशान देखकर अभिभावकों ने उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।
यह मामला जब जिला उपायुक्त के संज्ञान में आया तो उन्होंने पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।यह मामला जिला के गांव सहारनवास के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का है।

शरीर पर पड़ गए नीले निशान

इस स्कूल में नारनौल रोड स्थित कनूका मोड निवासी कुनाल व उसका चचेरा भाई इमेश 7वीं कक्षा में पढ़ते हैं। सोमवार व मंगलवार को किन्ही कारणों से कुनाल स्कूल नहीं जा पाया था। बुधवार को महिला टीचर ने ब्लैक बोर्ड पर प्रश्र हल करने के लिए कुनाल को बुलाया। लेकिन मंगलवार को स्कूल में नहीं आने के कारण वह इस प्रश्न को हल नहीं कर पाया। इससे खफा होकर महिला टीचर ने उसकी डंडे से पिटाई शुरु कर दी और इतना पीटा कि उसके शरीर पर नीले निशान पड़ गए।
इमेश ने बताया कि कुनाल बार-बार मैडम से पिटाई नहीं करने की गुहार लगाता रहा और जब उसने पिटाई से बचने के लिए डंडे को पकड़ लिया तो उसकी और ज्यादा पिटाई की गई। वह बार-बार मैडम से मत मारो-मत मारो कहता रहा, लेकिन मैडम पिटती रही। मैडम ने और बच्चों की भी पिटाई की है।


पंजाब की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]