स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कश्मीर की कली आठ को रणथम्भौर में काटेंगी केक

Satyendra Porwal

Publish: Dec 06, 2019 00:59 AM | Updated: Dec 06, 2019 00:59 AM

Gurgaon

पटौदी में नवाब फैमिली को स्वामी धर्मदेव ने दिया आशीर्वाद।
स्वामी से पूरा खान परिवार आत्मीयता से मिला।

(पटौदी). सिने तारिका शर्मिला टैगोर रविवार को रणथम्भौर में अपना जन्मदिन मनाएंगी। शर्मिला के आग्रह पर महामण्डलेश्वर स्वामी धर्मदेव ने इब्राहिम पैलेस पटौदी पहुंचकर नवाब फैमिली को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर उन्होंने आश्रम हरि मन्दिर के शताब्दी उत्सव पर 101 बेटिया के विवाह का निमंत्रण भी दिया। अभिनेत्री शर्मिला के साथ बेटे सैफ अली खान, बहू करीना कपूर, बेटी सोहा अली खान,-दामाद कुणाल खेमू, पोत्र तैमूर व नातिन इनाया खान इस दौरान मौजूद थे। गौरतलब है कि बॉलीवुड तारिका शर्मिला टैगोर आठ दिसंबर को जन्मदिन मनाने के लिए पटौदी महल में इक_ा हुए हैं।

फैमिली का गेट टू गेदर

[MORE_ADVERTISE1]कश्मीर की कली आठ को रणथम्भौर में काटेंगी केक[MORE_ADVERTISE2]

गौरतलब है कि शर्मिला टैगोर राजस्थान के रणथंभौर में अपने जन्मदिन का केक काटेगी।। इससे पहले नबाब फैमिली पटौदी के इब्राहिम पैलेस में फैमिली गेट टू गेदर का लुफ्त उठा रहे हंै। शर्मिला टैगोर के विशेष आग्रह पर गुरुवार को महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव पूरे परिवार को एक साथ आशीर्वाद देने के लिए पटौदी के इब्राहिम पैलेस में पहुंचे। पूरा खान परिवार बड़ी आत्मीयता से श्रद्धा भाव से महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव से मिला। इतना ही नहीं अभिनेता सैफ अली का ने महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव से महल का भ्रमण करते हुए मार्गदर्शन प्राप्त किया।
नवाब फैमिली ने आत्मीय क्षण बिताए

[MORE_ADVERTISE3]कश्मीर की कली आठ को रणथम्भौर में काटेंगी केक

महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव के साथ नवाब फैमिली ने आत्मीय क्षण बिताए। इस दौरान उन्होंने सैफ अली खान को दुलारा। सैफ अली खान ने महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव का स्वागत किया। अभिनेता कुणाल खेमू को स्वामी धर्मदेव ने गले लगाया। बाद में अभिनेता सैफ अली खान ने महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव को महल का भ्रमण कराया।